बॉलीवुड

 ‘KISS’ न करने की वजह से पहली गर्लफ्रेंड ने छोड़ा था अक्षय का साथ, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार देश दुनिया में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो हिट रही ही है, साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। जी हां, अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को डेट किया है। जिसमें रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं।

हालांकि अक्षय ने रवीना या शिल्पा को नहीं बल्कि ट्विंक खन्ना को अपना लाइफ पार्टनर चुना और आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। अभिनेत्रियों के साथ तो अक्षय का नाम खूब जोड़ा गया है, मगर उनके पहले प्यार के बारे में आप शायद ही जानते होंगे, तो आज हम आपको अक्षय की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं…

दरअसल अक्षय कुमार की पहली गर्लफ्रेंड ने अक्षय को उनकी एक गलती की वजह से छोड़ दिया था और इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में किया। बता दें कि जब हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और अन्य सितारे कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तो अक्षय ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड और पहले डेट के बारे में कुछ अहम खुलासे किए थे।

पहली गर्लफ्रेंड ने इस वजह से छोड़ा था अक्षय का साथ…

अक्षय कुमार ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड का जिक्र करते हुए इस बात को कबूल किया था कि वो सही मायनों में उस लड़की के प्यार में थे और उसके साथ 3 से 4 बार डेट में गए थे। अक्षय ने बिना नाम बताए कहा कि मैं उसके साथ एक बार मूवी देखने गया था और एक बार रेस्टोरेंट में खाना खाने भी गया था। वो कहते हैं कि इतना करने के बावजूद उसने मुझे छोड़ दिया।

अक्षय कुमार ने कहा कि, हम दोनों एक दूसरे को चाहते थे और पूरी जिंदगी साथ गुजारने को तैयार थे लेकिन समस्या ये थी कि मैं बहुत ही ज्यादा शर्मीला था और मैंने कभी उसके कंधे पर हाथ नहीं रखा और ना ही उसका हाथ पकड़ा। जबकि वो चाहती थी कि मैं उसका हाथ पकडूं और उसे किस करूं, लेकिन मैं जब ऐसा नहीं कर पाया तो उसने मुझे हमेशा के लिए छोड़ दिया।

अक्षय कुमार के इस खुलासे के बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि आपने इस घटना से क्या सीखा? इसके जवाब में खिलाड़ी कुमार ने कहा कि मैंने यू-टर्न लिया और इस घटना के बाद पूरी तरह से बदल गया। मैंने शर्म नाम के चीज को हमेशा के लिए पीछे छोड़ दिया।

बता दें कि इस खुलासे के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के नाम का जिक्र कहीं नहीं किया। बहरहाल, अब तो अक्षय ट्विंकल खन्ना के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। इनका एक बेटा आरव है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, अतरंगी रे जैसी कई फिल्में बड़े पर्दे पर आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली हैं। अक्षय कुमार स्टारर इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button
?>