बॉलीवुड

बुरी खबर: हॉस्पिटल में एडमिट हुए आलिया भट्ट और कमल हासन, अब ऐसी है हालत

2020 बॉलीवुड सितारों के लिए बहुत बुरा रहा है। इस साल हमने कई सितारों को तबीयत बिगड़ने के चलते खो दिया। वहीं बहुत से सितारें बीमार होकर ठीक भी हुए। ऐसे में लोग उम्मीद कर रहे थे कि साल 2021 बीते वर्ष से थोड़ा बेहतर होगा। हालांकि इसके आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की दो मशहूर हस्तियां कमल हासन और आलिया भट्ट के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर आ रही है।

सोशल मीडिया पर कमल हासन और आलिया भट्ट ट्रेंड हो रहा है। लोग इनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट की हालत अब ठीक है। उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। वहीं कमल हासन को कुछ और दिन अस्पताल में रहना होगा। फिलहाल वे डाक्टरों की निगरानी में हैं। तो चलिए अब जानते हैं कि आखिर इन दिनों सितारों को ऐसा क्या हो गया जो अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ गए।

दरअसल बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही थी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया को अचानक से सांस लेने में दिक्कत, भारीपन, थकान, कमजोरी और घबराहट महसूस होने लगी। ऐसे में उन्हें आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। उन्हें यह दिक्कत हायपरएसिडिटी और नौजिया के कारण हुई थी। हॉस्पिटल में डाक्टरी इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।


साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के सुपरस्टार कमल हासन की बात करें तो वे श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर हॉस्पिटल में एडमिट हैं। यहां उनके पैर की सर्जरी हुई हु है। दरअसल उनके दाएं पैर की हड्डी में इन्फेक्शन हो गया है। इसी के कारण उनके पैर की सर्जरी करनी पड़ गई। डाक्टरों ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है।

हॉस्पिटल द्वारा कमल हासन का एक मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है। सिमेन बताया गया कि कमल हासन के पैर की हड्डी में हल्का संक्रमण हो गया है। इसकी सर्जरी के चलते उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती किया गया है। टिबियल हड्डी में हुए इस इंफेक्टेड फोकस को हटाना जरूरी थी इसलिए उनकी सर्जरी की गई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है।

फिलहाल हम भी यही दुआ करते है कि कमल हासन जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और फिर से ऑनस्क्रीन आकर लोगों का मनोरंजन करें। आप भी अपनी सेहत का ख्याल रखिए और स्वस्थ रहिए।

Back to top button
?>