बॉलीवुड

स्कूल के प्यार से शादी कर रहे हैं वरुण धवन, करीना के सामने किया था ख़ुलासा, ऐसी है प्रेम कहानी

अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. शादी की तारीख, जगह, आने वाले मेहमानों सब का ऐलान कर दिया गया है. अब हर कोई दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए एक साथ देखना चाहता है.

बीते कई दिनों से वरुण और नताशा की शादी की ख़बरें चर्चा में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि, दोनों की शादी 24 जनवरी को होने जा रही है. वरुण और नताशा इस दिन अलीबाग में विवाह बंधन में बंध जाएंगे. कोरोना महमारी को ध्यान में रखते हुए शादी में अधिक मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे. लेकिन इस शादी के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों को न्योता भेजा जा चुका है. शादी कोरोना नियमो के तहत ही संपन्न होगी.

वरुण और नताशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और वरुण ने कई बहार नताशा संग रिश्ते की बात को स्वीकार भी किया है. साल 2018 में वरुण धवन ने पहली बार करण जौहर के शो में इस ख़बर पर मुहर लगाई थी कि वे और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइए आज इस कपल की प्रेम कहानी से हम आपको रुबरु कराते हैं…

साल 2018 में वरुण धवन के ख़ुलासे के बाद दोनों के अफेयर की ख़बरों ने ख़ूब तूल पकड़ा था. इसके बाद से यह जोड़ी ख़ूब सुर्ख़ियों में भी रहने लगी थी. बता दें कि, दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. वरुण और नताशा की पहली मुलाक़ात कक्षा छठी के दौरान स्कूल में हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर लंबे समय बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद हो गए थे.

वरुण धवन को अभिनेता के रूप में काम करते हुए करीब 9 साल हो गए हैं. करियर के शुरुआती दिनों में वरुण अपने रिश्ते को लेकर बात करने से बचते थे. साथ ही वे पैपराजी से भी नजरें बचाते रहते थे. हालांकि वे अधिक समय तक अपने रिश्ते को छिपा कर नहीं रख पाए. वे कई बार साथ में देखे गए हैं. करण के शो पर नताशा के साथ रिश्ते को स्वीकारने से पहले वरुण नताशा को अपनी अच्छी दोस्त भी बता चुके हैं.

करीना के सामने भी खोला बड़ा राज…

वरुण धवन अभिनेत्री करीना कपूर खान के चैट शो ‘व्हाट वूमेन वांट’ में भी अपने रिश्ते को लेकर बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि, नताशा ने उन्हें पहले तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था. करीना से अभिनेता ने कहा था कि, ‘डेटिंग करने से पहले नताशा ने तीन चार बार रिजेक्ट कर दिया लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी.‘ वरुण ने आगे बताया था कि, ‘छठी क्लास में मैंने पहली बार नताशा को देखा. 11वीं-12वीं तक हम दोस्त थे. हम मानेकजी कूपर स्कूल जाते थे. मैं रेड हाउस में था वह येलो हाउस में थी. हम साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे. लंच ब्रेक के समय जब मैंने नताशा को चलते देखा तो उस पल मुझे उससे प्यार हो गया.’

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वरुण धवन की हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल साबित हुई है. फिल्म में अहम रोल में एक्ट्रेस सारा अली खान, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री, परेश रावल जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे. फिल्म मशहूर निर्देशक डेविड धवन के निर्देशन में बनकर तैयार हुई थी. वहीं नताशा की बात की जाए तो उन्होंने अमेरिका से फैशन की पढ़ाई की है. वे पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं.

Back to top button
?>