बॉलीवुड

इंटरनेट पर सपना चौधरी ने फिर मचाया धमाल, अब ‘चंद्रवाल’ गाने से बटोरी सुर्खियां- देखें वीडियो

डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की नई वीडियो ने तहलका मचा दिया है और इस वीडियो को देखकर हर कोई सपना चौधरी का दीवान बन गया है। सपना चौधरी की नई डांस वीडियो का इंतजार हर कोई लंबे समय से कर रहा था। वहीं अब ये इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में सपना का एक नया गाना रिलीज हुआ हैं। इस वीडियो में सपना बेहद ही सुंदर नजर आ रही है। सपना के रिलीज हुए नए गाने का नाम ‘चंद्रवाल (Chandrawal)’ है। ये गाना यूट्यूब पर 16 जनवरी को ही रिलीज हुआ है और इतने कम समय में इसे लाखों व्यजू मिल गए हैं। सपना का ये गाना साल 2021 का पहला गाना है।

लोगों को ये गाना काफी पंसद आ रहा है और महज कुछ दिनों में इस गाने को यूट्यूब पर 294,093 व्यूज मिल चुके हैं। ‘चंद्रावाल’ गाना सोनोटेक नाम के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। इस हरियाणवी गाने को सिंगर प्रवीण तोशम ने गाया है। गाने में सपना के अलावा सुमित कौशिक भी हैं।

होने वाला है नया गाना रिलीज

सपना का एक ओर गाना भी रिलीज होने वाला है। जिसका नाम ‘लोरी’ है। इस नए गाने का पहला पोस्टर सपना ने हाल ही में शेयर किया था। इस पोस्ट में सपना एक बच्चे के साथ नजर आईं थीं। सपना चौधरी का नया गाना ‘लोरी’ आज यानी 20 जनवरी को रिलीज होगा। ये गाना एक मां और बच्चे के प्रेम पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

गौरतलब है कि सपना चौधरी के डांस को करोड़ों लोग पसंद करते हैं और ये हरियाणा के अलावा अन्य राज्य में भी काफी फेमस हैं। सपना चौधरी ने कम उम्र में भी डांस करना शुरू कर दिया था। वहीं आज ये एक फेमस डांसर के तौर पर जानी जाती हैं। सपना चौधरी की डांस की वीडियो समय-समय पर आती रहती हैं।  डांस के अलावा सपना चौधरी ने कुछ फिल्मों में भी काम कर रखा है। लेकिन बतौर अभिनेत्री इनको अधिक कामयाबी नहीं मिल सकी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आई थी और इस शो के जरिए ही ये आज फेमस हो सकी हैं। बिग बॉस में बतौर प्रतियोगी इन्होंने हिस्सा लिया था और इस मंच से ही ये हर घर में जाने जानी लगी थी। बिग बॉस करवने के बाद इनके फैंस की संख्या एकदम से बढ़ गई थी।

Back to top button