बॉलीवुड

अपनी शादी से भाग गए थे कपिल शर्मा, कॉमेडी किंग ने खुद किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और पसंदीदा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कई वर्षों से लोगों का भरपूर मनोरंजन करती आ रही है। इस शो की कामयाबी के पीछे सबसे बड़ी वजह शो के स्टार कास्ट रहे हैं। बहरहाल शो में आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं और वो भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

बता दें कि ये सेलेब्स कपिल और पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती करते हैं और लोगों को भी खूब हंसाते हैं। इसी कड़ी में इस बार बतौर मेहमान राज बब्बर और जया प्रदा पहुंचे थे। राज बब्बर और जया प्रदा ने द कपिल शर्मा शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें खुलकर शेयर कीं। यहां तक कि अपनी निजी जिंदगी की भी कुछ बातें बताईं। वहीं कपिल शर्मा ने भी अपने शादी के दिन को लेकर एक चौंका देने वाला राज खोला, जिसे सुनकर दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल कपिल ने राज और जया के साथ वो किस्सा शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ही शादी के दिन भाग गए थे।

इस वजह से अपनी शादी के दिन क्यों भागे थे कपिल शर्मा…

शो में कपिल ने राज बब्बर से एक बेहद मजेदार सवाल किया। उन्होंने पूछा कि आप जब भी किसी समारोह में शामिल होते थे तो क्या खुद कभी स्टेज चेक करते थे? इस सवाल के जवाब में राज बब्बर पहले तो मुस्कुराए और उसके बाद कहा कि जब मैं राजनीति में आया तो ये काम करने लगा क्योंकि रैलियों में काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो जाती थी।

राज बब्बर बताते हैं कि रैली में बहुत लोग आते थे और कुछ तो ऐसे होते थे, जो स्टेज पर कूदकर चढ़ जाते थे। ऐसे में स्टेज एक साथ कई लोगों का भार नहीं संभाल पाता था और टूट जाता था। राज कहते हैं कि इसी डर से मैं व्यक्तिगत रूप से एक बार ये जरूर चेक करता था कि स्टेज मजबूत है या नहीं।

राज बब्बर की इस बात पर कपिल शर्मा ने भी अपनी  शादी से जड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। कपिल ने राज बब्बर को कहा कि आपके इस अनुभव से मैं खुद को रिलेट कर सकता हूं क्योंकि ऐसा मेरी शादी में भी हो चुका है। कपिल बताते हैं कि मेरी शादी के दिन बहुत सारे लोगों ने  स्टेज को घेर लिया था और मैं इससे काफी डर गया था कि कहीं मेरा स्टेज न टूट जाए।

कपिल बताते हैं कि जब बहुत सारे लोगों ने मेरे स्टेज को घेरा तो मैं डर के अपने कमरे में भाग गया और फिर थोड़ी देर बाद वहां से निकला। कपिल की ये बात सुनकर राज और जया ने खूब ठहाके लगाए, वहीं ऑडिएंश भी कपिल की ये बात सुनकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी रचाई थी। लिहाजा वो अपनी पत्नी गिन्नी से जुड़े इस तरह के किस्सों का जिक्र अक्सर शो में करते रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिन्नी और कपिल की एक बेटी भी है। जिसका नाम अनायरा है।

Back to top button