बॉलीवुड

13 साल छोटी शाहिद कपूर की बीवी ने मचाया इंटरनेट पर हंगामा, बोल्ड तस्वीरों में दिखी बेहद हॉट

बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियां भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों के साथ उनकी बीवियों को भी फॉलो करना पसंद करते हैं। इस मामले में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सबसे आगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग मीरा को देखना पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 24 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

मीरा इंस्टा अकाउंट पर आए दिन अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेहद बोल्ड और सुंदर फोटो साझा की है। इस फोटो में वे हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें देख यही लगता है कि भाई इनके आगे तो बॉलीवुड की सभी हीरोइनें पानी कम लगती है। इस तस्वीर के साथ मीरा ने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है – आप मुझे जैस्मीन भी बुला सकते हैं..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


मीरा की इस पोस्ट को एक लाख सत्तर हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों को शाहिद की बीवी का ये अंदाज पसंद आ रहा है। इस फोटो के अलावा उन्होंने दो और तस्वीरें भी साझा की है। इसमें वे आईने के सामने खड़ी हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं। उनके चेहरे का लुक बहुत ही आकर्षक लगता है। साथ ही उनका पहनावा भी बड़ा सेक्सी है। इस फोटो के साथ मीरा कैप्शन में लिखती है – जब तुम मुझे देखते हो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


मीरा की इस पोस्ट को दो लाख तीस हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस फोटो में मीरा की बोल्डनेस देख फैंस हैरान है। आज के पहले फैंस ने कभी मीरा को इतने बोल्ड अंदाज में नहीं देखा था। उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। सभी फैंस का यही कहना है कि मीरा को बॉलीवुड में बतौर हिरोइन काम करना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


बताते चलें कि शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर है। हालांकि उम्र का यह अंतर इनके प्यार के बीच में कभी नहीं आया। ये दोनों के दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। दोनों ने 2015 में शादी रचाई थी। शादी के 5-6 साल हो जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ है। इस शादी से इनके दो प्यारे बच्चे भी हैं जिनके नाम मिशा और जैन कपूर है।

काम की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार ‘कबीर सिंह’ फिल्म में देखा गया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके अलावा शाहिद ‘कमीने’, ‘जब वी मेट’, ‘हैदर’, ‘पद्मावत’ जैसी कई हिट फिल्में भी दे चुके हैं।

Back to top button