बॉलीवुड

करिश्मा का ख़ुलासा डायरेक्टर साजिद खान ने उनकी बहन से कहा था टॉप उतारो, किया गया सेक्शुअल हैरेस

-जिया खान की बहन ने साजिद खान को किया एक्सपोज़, जिया को किया गया सेक्शुअल हैरेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन दिनों काफी बुरे दिन चल रहे है या यूँ कहे कि इस रंगीन पर्दे के पीछे की काली सच्चाई सामने आ रही है. एक बार फिर कास्टिंग काउच का मामला सामने आया है. इस मामले में एक बार फिर डायरेक्टर साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया गया है.

स्वर्गीय अभिनेत्री जिया खान की बहन करिशमा ने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बड़े खुलासे किए हैं. करिशमा ने ख़ुलासा किया है कि साजिद खान द्वारा उनकी बहन जिया का सेक्शुअल हैरेसमेन्ट किया था. बता दें कि जिया खान के जीवन पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ एक न्यूज़ चैनल पर रिलीज की गई है. इसमें ही करिश्मा ने इस बारे में ख़ुलासा किया है.

इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड के दौरान करिश्मा ने बताया कि रिहर्सल का समय था. जिया बैठ हुए अपनी स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रही थी और उसी समय साजिद खान ने आकार उससे टॉप और ब्रा दोनों उतारने के लिए कहा था. इसके बाद वह बेहद ही घबरा गई थी उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें. उस दिन वह घर आकर बहुत रोई. उसने कहा कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में बंधी हैं इसलिए अगर वह इस फिल्म को छोड़ती है तो वे उसके खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम कर देंगे. आखिर में दबे मन से उसने वह फिल्म की.

करिश्मा ने अपने से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार वह अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ साजिद खान के घर गई थी. उस वक़्त उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी. उस समय उन्होंने स्ट्रैपी टॉप पहना था और उनके घर की टेबल पर बैठी हुई थी. साजिद खान ने उन्हें घूरते हुए कहा कि क्या वह सेक्स चाहती है. साजिद के इस बयान पर जिया ने उसे टोका और कहा ऐसा नहीं है. साजिद ने उनेक बैठने पर सवाल किया. जिया खान ने कहा अभी वह यंग है. उसे अभी ये नहीं पता है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं. इसके बाद दोनों वहां से चली गई.

आपको बता दें कि बताते चलें कि जिया खान डायरेक्टर साजिद खान के साथ फिल्म ‘हाउसफुल’ में 2010 में काम किया था. साजिद की इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता जैसे बड़े कलाकार भी थे. इसके बाद वर्ष 2013 में जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी. ज्ञात होकि 2018 में जब मीटू कैंपेन अपने ने रफ़्तार पकड़ी तो उस समय भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए थे.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैन्स को जिया खान का सुसाइड एक बार फिर याद दिला दिया था. दोनों ही सुसाइड में कई समानताएं नजर आ रही हैं. सुशांत के मामले की जाँच सीबीआई कर रही है और सच को तलाशने में जुटी है. सुशांत के कुछ दिन पहले उनकी दोस्त दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था. सच है बॉलीवुड के पर्दे पर जितना उजाला और चमक नज़र आती है, उसके पीछे उतना ही काला घनघोर अँधेरा है.

Back to top button
?>