बॉलीवुड

समुद्र किनारे बिकीनी में दिखी अजय देवगन की साली, 42 की उम्र में भी घर बैठी है कुंवारी – Pics

‘साली, आधी घरवाली होती है।’ ये बातें बस फिल्मों में ही अच्छी लगती है। असल ज़िंदगी में साली और जीजा का रिश्ता भाई बहन या दोस्तों की तरह होता है। ये लोग आपस में मस्ती मजाक करते हैं, एक दूसरे की टांग खींचते हैं लेकिन मान सम्मान भी बनाकर रखते हैं। ऐसा ही कुछ रिश्ता बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (ajay devgn) का अपनी साली तनीषा मुखर्जी (tanishaa mukerji) के साथ है।

तनीषा काजोल की बहन है। उन्हें अपने जिजू अजय देवगन के साथ कई बार स्पॉट किया गया है। तनीषा कहने को तो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है लेकिन उनका फिल्मी करियर अपनी बहन काजोल का दस प्रतिसत भी नहीं है। तनीषा ने अपने पूरे फिल्मी करियर में सिर्फ 9 फिल्में की है। इनमें से अधिकतर फिल्में फ्लॉप ही रही है। इन दिनों वे फिल्मों से दूरी भी बना चुकी है। हालांकि सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर तनीषा को 8 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यहां तनीषा अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में तनीषा ने अपनी एक बिकीनी फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में वह बीच पर इन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)


असल में ये फोटो तनीषा के पुराने दिनों की है। ये वह दिन थे जब कोरोना की वजह से किसी के घूमने फिरने पर कोई पाबंदी नहीं हुआ करती थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तनीषा कैप्शन में लिखती हैं – थ्रोबेक तस्वीर! जल्द ही डाइविंग पर दोबारा जाऊँगी। ये नजारा, यहां की वाइब और यहां की शांति देखिए..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

फिल्मों के अलावा तनीषा को हम सभी बिग बॉस 7 में भी देख चुके हैं। यहां उनका सिजन के सबसे आक्रामक कंटेस्टेंट अरमान कोहली संग अफेयर चला था। वे अरमान को दिल दे बैठी थी। आलम ये था कि अरमान यदि उन्हें गुस्से में डांट भी देते थे तो वे प्यार से उन्हन गले लगा लेती थी। वे सिजन में हरदम अरमान को सपोर्ट करती थी।

बिग बॉस हाउस में दोनों को एक दूसरे के बेहद नजदीक जाते हुए भी देखा गया। इस बात से तनीषा के घर वाले काफी नाराज भी हुए थे। शो से बाहर आने के बाद अरमान तनीषा ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया। तनीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं और अरमान बहुत ही अलग सोच और विचार वाले इंसान है। वे हरदम गुस्से से काम लेते हैं जबकि मुझे प्यार से चीजें हैन्डल करना पसंद है। इसलिए हमारा मिलन संभव नहीं है।

Back to top button