बॉलीवुड

19 साल बड़ी एक्ट्रेस संग फ्लर्ट करते दिखें कपिल शर्मा, कहा- आपको देखते ही प्यार हो जाता है

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बीते कल वाले एपिसोड में हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ कलाकारों ने हिस्सा लिया. मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा और दमदार अभिनेता राज बब्बर रविवार को कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. उनके साथ अन्य मेहमानों ने भी शो में शिरकत की थी.

कपिल शर्मा के शो में सभी कलाकारों ने मिलकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस एपिसोड के आने के पहले दर्शकों के लिए सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कई प्रोमो वीडियो भी साझा किए गए थे, जिनमें कपिल शर्मा अपने मेहमानों के साथ ख़ूब हंसी-मजाक करते हुए नज़र आए थे.

सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के शो का जो एपिसोड रविवार को प्रसारित किया गया है. उससे जुड़ी एक क्लिप को कपिल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. एपिसोड के प्रसारण से पहले कपिल ने यह मजेदार वीडियो साझा किया था. इसमें वे जया प्रदा के साथ फ्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं.

कपिल शर्मा इस वीडियो में हमेशा की तरह अपने चिर-परिचित अंदाज में नज़र आ रहे हैं. वे जया प्रदा से फ्लर्ट करने का कोई मौका छोड़ते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो साझा किया है. उसमें वे जया प्रदा से कह रहे हैं कि, आपको देखते ही प्यार हो जाता है इंसान को. मैं हैरान होता हूं कि आपके सामने लोग चुनाव में खड़े कैसे हो जाते हैं? इस पर जया प्रदा शर्माती हैं और कपिल से थैंक्यू कहती हैं.

कपिल शर्मा आगे जया प्रदा से कहते हैं कि, अगर मैं चुनाव लड़ूं और मेरे सामने कोई खूबसूरत महिला चुनाव लड़ने के लिए खड़ी हो तो मैं उसके लिए अपनी सीट ही छोड़ दूं. मैं तो उस उम्मीदवार को भी अपना वोट दे दूंगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं इस एपिसोड के प्रसारण से पहले सोनी टीवी ने भी कुछ प्रोमो वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किए थे. एक वीडियो में कपिल जया से कह रहे थे कि, आप जब पहली बार संसद में गई थी तो एक बार तो आपको देखकर सारे सांसद घूम ही गए होंगे कि आय-हाय. इस पर अर्चना पूरन सिंह कपिल को टोकते हुए कहती है कि, सब लोग तेरे जैसे नहीं होते है कपिल. इस पर कपिल कहते हैं कि, मैं आपको अंदर की बात बताऊं. सब लोग मेरे जैसे ही होते हैं. इस पर सभी लोग हंसने लगते हैं.

बता दें कि, इससे पहले कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया था. कपिल शर्मा अपनी नन्हीं बेटी के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे थे. उन्होंने अपनी एक साल की बेटी के साथ एक अंग्रेजी गाने पर डांस किया था. अनायरा अपने पापा की गोद में थी और कपिल बेटी के साथ डांस एंजॉय कर रहे थे. वीडियो के बैकग्राउंड में पेड़ लाइटों से घिरा नजर आ रहा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हुआ था. उनके फैंस ने इस पर कई तरह के कमेंट किए थे.

बता दें कि, कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी. शादी के एक साल बाद ही दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. सोशल मीडिया पर कपिल की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स को भी टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा को करीब 3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में कॉमेडियन ने अपनी मां का जन्मदिन भी मनाया था. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी मां की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Back to top button