बॉलीवुड

भगवान ने इन अभिनेत्रियों को दी है गजब की खूबसूरती, मेकअप के बिना भी खूब चमकता है चेहरा

खूबसूरत दिखने के लिए कई सारी अभिनेत्रियां मेकअप का सहारा लेती हैं। मेकअप की मदद से इन अभिनेत्रियों की शकल पूरी तरह से बदल जाती है और ये बेहद ही खूबसूरत लगने लग जाती हैं। हालांकि कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जो कि बिना मेकअप के भी काफी सुंदर लगती हैं। आज हम आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। जिनको देखकर आपको भी यकीन हो जाएगी कि बिना मेकअप के भी ज्यादा सुंदर दिखती हैं। 90 दशक की इन अभिनेत्रियों ने लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया है।

माधुरी दीक्षित

एक दौर में माधुरी दीक्षित के गाने काफी हिट हुआ करते थे और हर कोई इनका दीवाना था। माधुरी दीक्षित ने कई सारी फिल्म में काम कर रखा है। वहीं अब ये टी.वी पर रियलिटी शो की जज के तौर पर अधिक नजर आती हैं। माधुरी दीक्षित बेशक की अब 53 साल की हो गई हैं। लेकिन इनकी खूबसूरती अभी भी कम नहीं हुई है। माधुरी दीक्षित आज भी बिना मेकअप के काफी सुंदर लगती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री थी। इन्होंने कई सारी हिट फिल्म में काम कर रखा है। हालांकि अब ये अमेरिका में रहती हैं और इन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। लेकिन बात की जाए इनकी सुदंरता की तो ये अभी भी काफी खूबसूरत दिखती हैं और बिना मेकअप के भी इनका फेस ग्लो करता है। देखिए मीनाक्षी की बिना मेकअप तस्वीर, जिसे देखकर आपको हमारी बात पर यकीन हो जाएगा।

रवीना टंडन

रवीना टंडन 44 साल की हो चुकी हैं और ये 90 के दशक की हिट हीरोईन हुआ करती थी। हालांकि अब ये फिल्मों से ज्यादा छोटे पर्दे पर नजर आती हैं और ये रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ की जज थी। वहीं बढ़ती उम्र का असर रवीना टंडन में नहीं पड़ा है और आज भी ये काफी सुंदर नजर आती हैं।

तब्बू

तब्बू 47 साल की हो चुकी हैं और ये अभी भी फिल्मों में काम कर रही हैं। तब्बू की उम्र का असर भी इनके चेहरे पर बिल्कुल नहीं दिखता है और फिल्मों में खूबसूरत नजर आने वाली तब्बू असल जिंदगी में भी काफी सुंदर हैं और बिना मेकअप के भी ये गजब की लगती हैं।

जूही चावल

51 साल की जूही चावला मिस इंडिया रहे चुकी हैं। मिस इंडिया बनने के बाद ही इन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और ये एक फेमस अभिनेत्री हैं। जूही चावल की खूबसूरत आज भी पहले की तरह बरकरार है और ये भी बिना मेकअप के काफी सुंदर नजर आती हैं।

Back to top button
?>