बॉलीवुड

22 साल की उम्र में 22 करोड़ की मालकिन है अनन्या पांडे, जाने एक फिल्म के लिए कितने करोड़ लेती हैं

बॉलीवुड के फेमस कॉमिक एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अब फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुकी हैं। उन्होंने साल 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर को खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन उनके अभिनय की तारीफ हुई थी।

इसके बाद अनन्या 2019 में ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’में नजर आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की। फिल्म के बाद कार्तिक और अनन्या के लव अफेयर की वाफवाह भी उड़ी। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो वही दोनों जाने।

अनन्या की तीसरी फिल्म शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ आई। 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म का नाम ‘खाली पीली था। यह फिल्म कोरोना के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

देखा जाए तो अनन्या ने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ तीन फिल्में ही की है लेकिन फिर भी उनकी नेट वर्थ 3.2 मिलियन डॉलर यानि करीब 22 करोड़ रुपए है। तो ऐसे में सवाल यह उठता है कि अनन्या के पास महज तीन फिल्में कर इतना पैसा कैसे आ गया? दरअसल फिल्मों के अलावा अनन्या विज्ञापन और फैशन शो कर के भी अच्छा खासा कमा लेती हैं।

अनन्या पांडे एक फिल्म का दो करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा यदि कोई एड फिल्म करना हो तो इसके लिए वे 10 लाख रुपए लेती हैं। इतना ही नहीं अनन्या इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें पांच करोड़ से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर प्रमोशन करना हो तो वे एक पोस्ट का दो लाख रुपए लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

इस तरह अनन्या ने बहुत कम समय में ही तगड़ी कमाई कर ली है। बॉलीवुड में वे फिलहाल टॉप 30 एक्ट्रेस में आती हैं। 22 साल की उम्र में अनन्या के पास ऑडी ए8, मर्सिडीज बेंच , बीएमडब्लू 6जीटी और रेंज रोवर स्पोर्ट्स जैसी कई महंगी गाड़ियां है। वे एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। हाल ही में उन्हें मालदीव पर छुट्टियां बिताते भी देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

अनन्या फिल्मों के अलावा अपने लुक और फेशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वे खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद फिट भी हैं। वे अपनी डाइट का बहुत खास ख्याल रखती हैं। इसके अलावा नियमित रूप से जिम जाकर पसीना भी बहाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

वैसे आप लोगों को अनन्या की एक्टिंग और लुक कैसा लगता है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button