बॉलीवुड

नोरा फतेही ने कपिल शर्मा के शो में किया ये काम, बोली- ‘अब शादी के लिए तैयार हो गई मैं’

देश के सबसे जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते रहते हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही पहुंची थीं और उन्होंने शो में जमकर मस्ती की।

वैसे द कपिल शर्मा शो में मेहमानों से लेकर ऑडिएंश तक हर कोई हंसते हंसते लोटपोट हो जाता है। लिहाजा नोरा फतेही ने भी दर्शकों समेत कपिल शर्मा संग खूब मस्ती की। दरअसल शो में कपिल शर्मा ने कुछ ऐसे सवाल किए, जिससे ऑडिएंश खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। वहीं नोरा फतेही ने शो में कुछ चौंका देने वाले खुलासे भी किए। आइए जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

नोरा ने शो में किए कई बड़े खुलासे

दरअसल शो में कपिल शर्मा ने नोरा से शादी को लेकर कुछ सवाल किए तो जवाब में उन्होंने कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने इस बात को प्रूफ भी किया कि वो एक अच्छी बहु और पत्नी बन सकती हैं।

शो के दौरान नोरा फतेही ने ऑडिएंस के सामने मटर छीलकर दिखाया और कहा कि वो शादी के लिए एकदम तैयार हैं और एक अच्छी बहू बन सकती हैं। नोरा ने कहा कि मैं किचन का पूरा काम सम्हाल सकती हूं और मैं शादी के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

इसके अलावा शो के दौरान कपिल ने नोरा से कुछ ऐसे सवाल भी पूछे कि हर कोई पेट पकड़कर हंसने लगा। दरअसल कपिल ने ये पूछा कि क्या आप टिंडें खाती हैं। इस पर नोरा ने भी काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो ऐसी चीजें बिल्कुल भी नहीं खाती हैं, जिसका उच्चारण करना कठिन हो। साथ ही नोरा ने ये भी कहा कि उन्होंने आज तक टिंडे नहीं खाए हैं।

नोरा फतेही ने शो में खूब मस्ती करने के साथ साथ अपने बचपन के कुछ किस्से भी दर्शकों के साथ शेयर किए। नोरा के अनुसार बचपन में उनके घर में बिल्कुल भी डांस करने नहीं दिया जाता था और डांस करने पर कड़ी फटकार भी लगती थी। बता दें कि आज नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उनके थिरकने के अंदाज के फैंस कायल हैं।

इस स्टार किड से शादी करने को तैयार हैं नोरा

बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में करीना कपूर के चैट शो What Women Want  में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। इस शो में करीना ने नोरा से कहा था कि मुझे और सैफ को आपके डांसिंग मूव्स काफी पसंद हैं। इसके जवाब में नोरा ने तैमूर के सामने मैरिज का प्रपोजल रख दिया।

नोरा फतेही कहती हैं कि बहुत जल्द तैमूर बड़े हो जाएंगे तो हम लोग मेरे और तैमूर की सगाई और शादी के बारे में सोच सकते हैं। इसके जवाब में करीना कहती हैं कि वो अभी महज 4 साल का है और उसकी शादी में अभी बहुत समय लगेगा, तो नोरा फतेही ने कहा कि मैं तब तक इंतजार कर लूंगी।

बता दें कि नोरा फतेही के डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं और अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर नोरा के 20 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं और इस खुशी को उन्होंने बेहतरीन अंदाज में सेलिब्रेट किया था।

Back to top button