बॉलीवुड

दर्जी बन गए सोनू सूद, सिलाई करते हुए बोले- पेंट बनेगी या निकर हमारी गारंटी नहीं.. देखें Video

गरीबों के मसीहा के रूप में देश में अपनी पहचान बना चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों उनका एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में सोनू दर्जी बन गए हैं। अपने डोलो शोलों से ऑनस्क्रीन उन्होंने कई हीरो और विलन की पिटाई की है लेकिन यहां वे अपनी ताकत सिलाई मशीन पर आजमाते दिखाई दे रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में सोनू सिलाई मशीन पर कोई कपड़ा सिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखते हैं – सोनू सूद टैलर शॉप। यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं।

सोनू का यह वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर इसे 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक लोगों ने इस लाइक किया है। इस वीडियो को देख लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। चलिए पहले बिना किसी देरी के आपको यह वीडियो दिखा देते हैं।

बताते चलें कि सोनू सूद का कपड़ों के बिजनेस से एक विशेष कनेक्शन रहा है। दरअसल उन्होंने अपने पिता के शोरूम में भिन्न भिन्न फ्रैब्रिक को पहचानने की कला सीखी थी। इसके अलावा उन्होंने पिताजी से ग्राहक को कपड़े बेचना और उन्हें हैंडल करना भी सीखा था। सोनू एक जमीन से जुड़े इंसान है। वे किसी भी काम को छोटा नहीं मानते हैं।

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौर में उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई थी। उन्होंने इस दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। उनके इस काम की देशभर में तारीफ हुई थी। इसके बाद लोग सोनू के इतने बड़े फैन बन गए कि किसी ने उनके नाम का मंदिर बनवा दिया तो कोई अपनी दुकान का नाम सोनू के नाम पर रखने लगा।

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद करने के बाद भी सोनू रुके नहीं। वे अभी भी लोगों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। इसके लिए वे समय समय पर अलग अलग मुहीफ भी चलाते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर जानकारी दी कि अब देश के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी हम उठाएंगे। वे चाहते हैं कि ऑनलाइन क्लास के सी दौर में कोई भी जरूरतमन्द बच्चा अनुपस्थित न रहे। इसके लिए वे जल्द ही कुछ नया लेकर आने वाले हैं।

Back to top button