बॉलीवुड

पिता से झूठ बोलकर विदेश भाग गई थी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी, सामने आयी बड़ी वजह

हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ अभिनेत्री रही श्री देवी की बड़ी बेटी और बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बहुत कम उम्र में ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अच्छा-ख़ासा नाम कमा लिया हैं. वे स्टार किड में आज के समय में सबसे चर्चित एक्ट्रेस के रूप में देखी जाती हैं.

बता दें कि, जान्हवी कपूर ने हिंदी सिनेमा में फिल्म धड़क से शानदार डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में जान्हवी के साथ अहम रोल में अभिनेता ईशान खट्टर नज़र आए थे. जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ शुरू से ही एक ख़ास बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वहीं मां श्रीदेवी के निधन के बाद वे पिता के और भी करीब आ गई हैं.

श्री देवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अपनी निज़ी जिंदगी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया है. जहां उन्होंने बताया कि, एक बार वे अपने पिता बोनी कपूर से झूठ बोलकर विदेश घूमने के लिए चली गई थी. आइए आज आपको उस किस्से के बारे में बताते हैं.

दरअसल, जान्हवी कपूर एक बार बॉलीवुड की जानी-मानी और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर के टॉक शो ‘व्हाट वूमेन वांट’ में पहुंची थी. अक्सर यहां फ़िल्मी जगत से जुड़े सितारे पहुंचते रहते हैं. जब जान्हवी करीना के शो पर पहुंचे थी तो उन्होंने अपनी निज़ी जिंदगी से जुड़ीं बातें भी साझा की थी. जहां उन्होंने बताया था कि, वे अपने पिता से झूठ बोलकर विदेश चली गई थी.

करीना कपूर खान के शो पर जान्हवी ने करीना से बात करते हुए कहा था कि, ‘जब आप यंग एज में आप थोड़े बागी होते हैं और आप वो चीजें करते हैं जो आपकी नहीं करना चाहिए.’ जान्हवी कपूर ने आगे कहा कि, ‘कुछ समय पहले ही मैंने पापा को इस बारे में बताया कि कैसे में उनसे झूठ बोलकर लास वेगास घूमने चली गई थी.’

आगे जान्हवी करीना से कहती हैं कि, ‘मैंने अपने पापा से कहा कि मैं फिल्म देखने जा रही हूं लेकिन मैंने फ्लाइट ली और वेगास चली गई. वहां घूमी फिरी और फिर फ्लाइट लेकर मॉर्निंग में घर आ गई. किसी को पता ही नहीं चला कि मैं वेगास में घूम रही थी.’

 

गौरतलब है कि, बोनी कपूर ने दो शादियां की थी. श्री देवी से पहले बोनी कपूर ने मोना शौरी से साल 1983 में शादी की थी. मोना से बोनी के दो बच्चे अभिनेता अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला है. जबकि श्रीदेवी से बोनी कपूर की दो बेटियां बड़ी बेटी जान्हवी और छोटी बेटी खुशी कपूर हैं. बोनी ने श्रीदेवी से साल 1996 में दूसरी शादी की थी.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिल्म ‘धड़क’ से साल 2018 में हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इस फिल्म के अलावा अब तक अपने फ़िल्मी करियर में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई हैं. उन्हें अब भी एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है.

धड़क में जान्हवी के काम की काफी तारीफें हुई थी, जबकि उन्हें फिल्म गुंजन सक्सेना के लिए भी सराहा गया था. इस फिल्म में वे दमदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ देखने को मिली थी. वहीं जल्द ही वे अपनी आगामी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में देखने को मिलेगी. यह फिल्म सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही हैं. वहीं बोनी कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्म मैदान हैं. इस फिल्म में अहम रोल दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन अदा कर रहे हैं.

Back to top button