बॉलीवुड

अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया- ‘इस लड़की संग लूंगा सात फेरे’

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान पर लाखों लड़कियां आज भी फिदा हैं। कहा जाता है कि ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जो  सलमान से शादी ना करना चाहती हो। मगर सलमान खान को अभी तक कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिली है हालांकि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस संग उनके रिलेशनशिप रहे, लेकिन किसी से भी शादी की बात नहीं बन सकी।

सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ तो हिट रही मगर पर्सनल लाइफ में उन्हें अभी तक कोई पसंद की लड़की नहीं मिल सकी है। ऐसे में उनकी लव लाइफ और रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सलमान की शादी को लेकर कई बार अफवाहें भी उड़ती रही हैं, मगर अभी तक सलमान की शादी नहीं हो सकी है

बता दें कि सलमान खान से शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछे जाते हैं। जिसे वे टालते हुए नजर आते हैं, इसकी एक वजह ये भी बताई जाती है कि सलमान अपनी निजी जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं चाहते हैं। खैर, सलमान ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं, शादी को लेकर आखिर क्या कहा है सलमान ने…

सलमान ने अपनी शादी को लेकर किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा…

वैसे तो फैंस सलमान खान की शादी को लेकर वर्षों से बेसब्री इंतजार कर रहे हैं, मगर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान को जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ये कहकर अपना पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है और इसी वजह से वो शादी करना नहीं चाहते हैं।

साल 1990 में फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की थी और इससे जुड़े सभी प्रश्नों का काफी बेबाकी से जवाब दिया था। बहरहाल ये इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल सलमान ने शादी के सवाल पर जवाब देते हुए ये बताया था कि आखिर वो अपनी जिंदगी में किस तरह की लड़की चाहते हैं और उन्हें कैसी लड़की की तलाश है। सलमान ने कहा कि मैं एक ऐसी लड़की की तलाश में हूं और उस लड़की से शादी करना चाहता हूं, जो बिल्कुल मेरी तरह हो और मैं उसे वो चीज दे सकूं, जो उसके पास और उसके माता-पिता के घर पर नहीं हो।

बता दें कि सलमान खान का ये इंटरव्यू तब का है, जब उनका नाम एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जा रहा था। जी हां, एक समय था जब सलमान खान और संगीता बिजलानी के रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चित थे। यही नहीं दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया के साबने भी कबूल किया था और इस पर खुलकर बातचीत करने से वे कभी कतराते नहीं थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान बहुत जल्द आने वाली फिल्म राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यही नहीं सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ की शूटिंग कर रहे हैं।

Back to top button