बॉलीवुड

इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने खरीदी एक करोड़ की कार, कहा- खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन..’

टीवी की जानी-मानी और चर्चित एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा ने अपने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है. साल 2021 की शुरुआत में वे अपने घर एक नए मेहमान को ले आई हैं. दरअसल, वे एक नई चमचमाती कार से कवर हटाई हुई नज़र आईं हैं और इस दौरान वे काफी खुश भी दिख रही थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें निया शर्मा अपने फैंस को अपनी नई गाड़ी दिखा रही हैं. नई चमचमाती काले रंग की BMW कार को देख निया भी काफी खुश नज़र आती है और वे गाड़ी से कवर हटाने के बाद उसे गौर से देखने लगती है.

निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से एक वीडियो और नई कार का एक फोटो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इन्हें साझा करते हुए लिखा है कि, आप खुशिया नहीं खरीद सकते लेकिन कार खरीद सकते हैं और दोनों एक जैसा ही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinay (@vinayyshrma)


बता दें कि, यह गाड़ी BMW कंपनी की Volvo XC90 है. इसकी कीमत करीब एक करोड़ रु बताई जाती है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 30 साल की निया शर्मा का जन्म 17 सितंबर 1990 को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ था. उन्हें टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से बड़े पहचान मिली थी. इसके साथ उनकी किस्मत का सितारा चमक गया और फिर वे लगातार आगे ही बढ़ती रही.

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल के बाद निया शर्मा ‘जमाई राजा’ और फिर ‘इश्क में मर जावां’, ‘नागिन’ में भी देखने को मिली. दर्शकों ने उन्हें हर सीरियल और हर किरदार में बहुत पसंद किया है.

इंस्टाग्राम पर हिट हैं निया…

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर भी निया शर्मा काफी हिट एक्ट्रेस के रूप में पहचानी जाती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में वे बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर निया शर्मा को 54 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अब तक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 1382 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं.

जल्द म्यूजिक वीडियो में आएगी नज़र…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


बता दें कि, निया जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो ‘गले लगाना है’ में भी नज़र आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है. बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया यह गाना 18 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

 

Back to top button