बॉलीवुड

अपने पति को छोड़ राखी ने भरा अभिनव के नाम का सिंदूर, रुबीना ने दिया ऐसा जवाब

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में राखी सावंत दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रही हैं. राखी सावंत अपनी अदाओं और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. राखी ड्रामा क्वीन के नाम से भी पहचान रखती है और उनका यह ड्रामा जब से वे बिग बॉस में आई है तब से लगातार जारी है. फिलहाल वे इस रियलिटी शो में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर जमकर प्यार लूटा रही हैं.

बिग बॉस का यह 14वां सीजन अपने अंतिम पड़ाव की ओर अग्रसर है. बिग बॉस 14, 100 दिनों से भी अधिक का सफर तय कर चुका है. शो के हर एक एपिसोड में राखी सावंत कुछ ना कुछ ऐसी हरकत करती ही रहती हैं जिससे लोग हंस-हंसकर पागल हो जाते हैं. एक बार फिर एक हालिया एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है.

राखी सावंत शो की अन्य प्रतियोगी और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर फिर से लट्टू हो गई हैं. एक बार फिर राखी ने अभिनव के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया है. बता दें कि, अब तक कई बार देखा गया है कि, अभिनव के प्रति राखी नर्म रवैया अपनाती है.

राखी सावंत अपनी हरकतों के लिए जानी जाती हैं. इस बार वे फिर से अभिनव शुक्ला के लिए रोमांटिक होती हुई नज़र आईं हैं. इस बार तो उन्होंने साड़ी हदें पर कर दी है. राखी ने एक हालिया एपिसोड में अभिनव शुक्ला ने नाम का सिंदूर तक भर लिया है और एक बार फिर रुबीना दिलैक का पारा भीतर-भीतर ही उन्होंने चढ़ा दिया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में राखी अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती हुई नज़र आ रही हैं. साथ ही वे अपनी हरकतों से भी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि, अभिनव इस दौरान वर्कआउट कर रहे हैं.

 

इंस्टाग्राम एकाउंट पर कलर्स टीवी द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है. जिसमें राखी अभिनव के नाम का सिंदूर मांग में भरती हैं और इसके साथ ही वे अभिनव को ‘आई लव यू’ भी कहती हैं. इसके बाद वे वर्कआउट कर रहे अभिनव के पास पहुंचकर उनकी फिटनेस की तारीफ़ करने लगती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी गाने पर डांस भी कर रही हैं. लेकिन अगले ही पल देखा जा सकता है कि, अभिनव राखी के पास से उठकर दूसरी जगह जाने लगते हैं, लेकिन अभिनव उनका पैर तक पकड़ लेती हैं और उन्हें जाने से रोकने लगती है. राखी की इन हरकतों पर अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक की नज़र भी बनी रहती है और जाहिर है एक पत्नी होने के नाते उन्हें राखी की ये हरकतें बिलकुल पसंद नहीं आती है. लेकिन वे मंद-मंद मुस्कुराने लगती हैं.

राखी, अभिनव के बेड के पास जाती है और उनसे कहती है कि, ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू.’ इस पर अभिनव मुस्कुराते हुए कहते हैं कि, ‘डेढ़ रुपए.’ आगे राखी इस पर जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें कि, इससे पहले भी राखी सावंत कई मौकों पर अभिनव के साथ इस तरह की हरकतें कर चुकी है. बीते दिनों भी वे अभिनव को आई लव यू बोल चुकी हैं. दरअसल, दोनों घर में बर्तन साफ कर रहे थे, इस दौरान एक गाने के जरिए राखी अभिनव पर लट्टू हो गई थी. जबकि इससे पहले राखी ने अभिनव से कहा था कि, वे उन्हें साड़ी पहनाए. ऐसे में अभिनव ने राखी सावंत को साड़ी पहनाई थी. जब रुबीना ने उनसे साड़ी पहनने में मदद की बात कही थी, तो राखी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि, मैं तुम्हारे पति के हाथों ही साड़ी पहनूंगी.

Back to top button