बॉलीवुड

कपिल ने जया प्रदा से पूछा ऐसा वाल, अर्चना ने बंद कर दी बोलती, कहा- सब तेरे जैसे नहीं होते

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर सदा फ़िल्मी जगत के कलाकारों का जमावड़ा लगा रहता है. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर एपिसोड में फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी कोई न कोई हस्ती पहुंचती है. ऐसे में शो के आगामी एपिसोड्स में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ कलाकार कपिल के मेहमान बनकर आने वाले हैं.

बता दें कि, आगामी एपिसोड में दर्शकों को बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार अभिनेता राज बब्बर और दिग्गज़ अभिनेत्री जया प्रदा नज़र आने वाली है. इस दौरान हमेशा की तरह ही कपिल शर्मा अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिलहाल राज बब्बर और जया प्रदा वाले एपिसोड के प्रसारण से पहले ही सुगबुगाहट तेज हो गई है. प्रोमो में दोनों कलाकारों को कपिल के शो पर मस्ती-मजाक करते हुए देखा गया है.

कपिल शर्मा के शो में अक्सर देखा जाता है कि, आए वाले मेहमान कई बार अपने सीक्रेट्स और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी का ख़ुलासा भी करते हैं. वहीं कई बार कपिल शर्मा भी इन चीजों से जुड़े सवाल पूछते रहते हैं. इस दौरान राज बब्बर और जया प्रदा से कपिल आगामी एपिसोड में कई तरह की बात करते हुए नज़र आएंगे.

कपिल के शो पर जया प्रदा और राज बब्बर के साथ ही एक्टर गुरप्रीत गुग्गी, एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन, फिल्ममेकर के.सी. बोकाडिया और कोरियोग्रॉफर पप्पू खन्ना भी पहुंचे. सभी मिलकर कपिल के शो पर काफी मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आते हैं. वहीं कपिल भी अपने हाथ में आया हुआ कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं.

बता दें कि, राज बब्बर और जया प्रदा अपने समय के बड़े कलाकार रह चुके हैं. फिलहाल दोनों फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं और वे इन दिनों राजनीति में सक्रिय हैं. कुछ घंटों पहले सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर एक प्रोमो साझा किया गया है.

इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपिल जया प्रदा से कहते हैं कि, आप जब पहली बार संसद में गई थी, तो एक बार तो सारे सांसद घूम ही गए होंगे कि आय-हाय. इस पर जया प्रदा सहित सभी लोग हंसने लगते हैं. इस पर अर्चना कपिल से कहती है कि, सब लोग तेरे जैसे नहीं होते हैं कपिल. कपिल इस पर मजाकिया अंदाजा में कहते हैं कि, मैं आपको अंदर की बात बताऊं. सब लोग मेरे जैसे ही होते हैं.

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जया प्रदा के साथ तोहफा-तोहफा गाने पर डांस करते हैं. फिर वे जया की तारीफ करते हुए कहते हैं कि, जया जी की बात ही अलग है. मतलब उस वक्त कुछ हीरोइनें छोटे पर्दे पर काम करती थी, कुछ हीरोइनें बड़े पर्दे पर काम करती थी. ये पहली हीरोइन हैं जो खुद का पर्दा साथ में लेकर आई थीं. कृष्णा की इस बात पर जया प्रदा के साथ ही सभी लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

सोनी टीवी ने इसी एपिसोड से जुड़ा एक और वीडियो कुछ दिनों पहले और साझा किया था. सोनी टीवी द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल एक्ट्रेस जया प्रदा से जब वे फिल्मों में एक्टिव थी, उस समय की शूटिंग के बारे में बात करते हैं.

अपने शो पर कपिल ने जया प्रदा से एक सवाल किया कि, ‘सेट पर ऐसा कौन सा एक्टर था जो फ्लर्ट करता था?’ इस पर जया राज बब्बर से पूछती हैं ‘बोलूं?’ इसके बाद वह कहती हैं, ”धरम जी.” यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बता दें कि, जया प्रदा और धर्मेंद्र की जोड़ी ‘एलान-ए-जंग’, ‘फरिश्ते’, ‘गंगा तेरे देश में’, ‘इंसाफ कौन करेगा’ और ‘पापी देवता’ समेत कई फिल्मों में साथ देखने को मिली हैं.

Back to top button