बॉलीवुड

फिक्स हो गई वरुण धवन और नताशा की शादी की डेट, इस दिन लेंगे 7 फेरे

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में काफी खबरें वायरल हो रही हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से ये खबर आग की तरह फैली थी कि वरूण और नताशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में अब इनकी शादी की तारीखें भी सामने आने लगी हैं।

सबसे चहेते अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार वरूण धवन की शादी को लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लिहाजा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरूण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल 24 जनवरी को सात फेरे ले सकते हैं। हालांकि अभी इस तारीख पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वरूण और नताशा कब शादी करेंगे।

22 से 25 जनवरी तक चलेंगे शादी के कार्यक्रम…

कुछ प्रतिष्ठित वेबसाइट्स की मानें तो वरूण और नताशा की शादी की रस्में 22 से शुरू होंगी और 25 तक चलेंगी। माना जा रहा है कि दोनों की शादी बेहद धूमधाम से होगी। वहीं खबर ये भी है कि अलीबाग में होने वाले इस शादी कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी लोग ही शामिल होंगे। इस शादी में सिर्फ 200 गेस्ट आएंगे, जिनके लिए होटल भी बुक कर लिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरूण धवन और नताशा दलाल दोनों ही पंजाबी हैं। ऐसे में ये शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति रिवाज से होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरूण और नताशा के कुछ करीबी रिश्तेदारों को ई-इनविटेशन मिल चुका है और उनका कहना है कि वो खुश हैं कि आखिरकार ये शादी हो रही है।

आपको बता दें कि इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स अलीबाग की ओर जाते हुए स्पॉट हो रहे हैं। वहीं आने वाले दिनों में भी कुछ सेलेब्स का अलीबाग जाने का प्लान है। ऐसे में वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

डेविड धवन की बेटे वरूण धवन की जोरदार शादी होने जा रही है। बता दें कि अगर वरूण और नताशा की शादी होती है तो ये 2021 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली शादी होगी। ऐसे में अब फैंस को वरूण और नताशा की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं और वरूण को दुल्हा बनते देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

गौरतलब हो कि साल 2018 में ही वरूण ने नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था और शादी की घोषणा भी कर दी थी मगर पिछले साल कोरोना वैश्विक महामारी की वजह से शादी नहीं हो पाई। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरूण ने कहा था कि 2021 में जितनी जल्दी हो सके वे शादी कर लेंगे। बता दें कि नताशा अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए पिछले साल करवा चौथ का व्रत भी रख चुकी हैं।

 

नताशा दलाल ने अपनी होने वाली सास करूणा के साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन किया था। ये सेलिब्रेशन पिछले साल सुनीता कपूर के घर हुई थी। फैंस और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरूण और नताशा दलाल गुपचुप तरीके से सगाई भी कर चुके हैं। यही नहीं वरूण और नताशा की सगाई को लेकर करीना कपूर भी खुलासा कर चुकी हैं।

Back to top button