बॉलीवुड

इन क्रिकेटर्स की बेटियों को लेकर अमिताभ ने फ्यूचर टीम बनाई, लिस्ट में कोहली की लाड़ली भी शामिल

बॉलीवुड के महानायक और बिग बी के नाम से प्रसिद्ध अमिताभ बच्चन आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं चुकते हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर करने के लिए प्रसिद्ध हैं।

गौरतलब हो कि बिग बी अपना सोशल मीडिया एकाउंट अपडेट करना नहीं भूलते और वो कोई न कोई तस्वीर या फिर मजेदार बातें शेयर करते रहते हैं। यही वजह है कि उनके फैंस को भी अमिताभ के सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है।बहरहाल, हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेट से जुड़ा  एक मजेदार पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है ये पोस्ट…

बीग बी ने बनाई खिलाड़ियों के बेटियों की क्रिकेट टीम…

दरअसल अमिताभ बच्चन ने उन भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की लिस्ट शेयर की है, जिनके घर बेटियों ने जन्म लिया है। जी हां, अमिताभ ने भारतीय क्रिकेटर्स की बेटियों को लेकर एक नई क्रिकेट टीम बनाई है। जिसमें विराट से लेकर धोनी और गौतम गंभीर तक की बेटियां शामिल हैं। चलिए देखते हैं उन क्रिकेटर्स की बेटियों की लिस्ट, जिससे बिग बी ने नई क्रिकेट टीम बनाई है।

गौरतलब हो कि बिग बी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई लिस्ट में  रैना की बेटी, गंभीर की बेटी, रोहित की बेटी, मोहम्मद शमी की बेटी, अश्विन की बेटी, रहाणे की बेटी, जाडेजा की बेटी, पुजारा की बेटी, साहा की बेटी, हरभजन की बेटी, नटराजन की बेटी, उमेश यादव की बेटी और विराट की बेटी भी शामिल है।


इस लिस्ट के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा कि धोनी की बेटी भी तो है, क्या वो इस महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हो सकती है? इसके साथ साथ बिग बी ने लिखा ये भविष्य की महिला क्रिकेट टीम तैयार हो रही है।

अमिताभ का ट्वीट जमकर हो रहा है वायरल


बिग बी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पूरी तरह से दो धड़ो में बंटा हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ उनके फैंस अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट की काफी तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनके दूरदर्शिता की भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वहीं एक खेमा ऐसा भी है, जो यह आरोप लगाता हुआ नजर आ रहा है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ क्रिकेट में भी नेपोटिज्म लाना चाह रहे हैंं।

इसी को लेकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप क्रिकेट में भी परिवारवाद लाना चाह रहे हैं? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह खेल है और यहां केवल प्रतिभा बोलती है। बॉलीवुड की तरह नेपोटिज्म नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का और विराट के घर बीते 11 जनवरी को एक बेटी का जन्म हुआ है। इसके बाद विराट ने एक ट्वीट करके लोगों से ये अपील की थी कि कुछ दिनों तक उनकी प्राइवेसी में दखल ना दिया जाए और ना ही बच्ची की फोटो खींचें।

बहरहाल, जब से विराट ने अपने फैंस को ये  खुशखबरी दी है। तब से विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रही हैं। विरूष्का को बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के कई दिग्गजों ने बधाईयां दी हैं।

Back to top button