बॉलीवुड

पत्नी को बांहों में समेटे दिखें आदित्य, श्वेता के हाथ में दिखा वाइन का गिलास, देखें हनीमून फोटो

टीवी होस्ट और जाने-माने गायक आदित्य नारायण शादी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि, आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली थी. शादी के बाद से ही यह जोड़ा खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं. दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो पर सोशल मीडिया के फैंस ने खूब प्यार लूटाया था.

बता दें कि, शादी के बाद आदित्य ने अपनी नई नवेली दुल्हन श्वेता के साथ हनीमून के लिए जम्मू-कश्मीर की बर्फीली वादियों का रुख किया था. कपल ने यहां से अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी. दोनों की जोड़ी को फैंस ने ख़ूब पसंद किया था. ख़ास बात यह है कि, अब एक बार फिर यह नया कपल हनीमून मनाने के लिए पहुंचा हैं.

जानकारी मिली है कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपना दूसरा हनीमून सुला वाइनयार्ड्स में मना रहे हैं. उनकी यहां से नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. इनमे दोनों काफी रोमांटिक नज़र आ रहे हैं. फैंस एक बार फिर दोनों की नई तस्वीरों पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सुला वाइनयार्ड्स महाराष्ट्र के नासिक में हैं और वाइन के शौकीनों की यह फेवरेट जगह बताई जाती है. आदित्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दूसरे हनीमून की जानकारी साझा की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पत्नी श्वेता के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटोज साझा करते हुए लिखा है कि, ‘सुला वाइनयार्ड्स को एक्सप्लोर कर रहा हूं अपनी पार्टनर इन क्राइम और पार्टनर इन वाइन श्वेता अग्रवाल के साथ.’ देखा जा सकता है कि, इस तस्वीर में श्वेता हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुए हैं.

गौरतलब है कि, शादी के कुछ दिनों बाद दोनों पहले हनीमून के लिए कश्मीर की वादियों में पहुंचे थे. दोनों ने अपना पहला हनीमून कई दिनों तक मनाया था. इसके बाद अब दोनों दोबारा हनीमून मनाने के लिए पहुंचे हैं. इस बार उन्होंने नासिक की प्रसिद्ध जगह को चुना है. इतना ही नहीं आदित्य और श्वेता ने अपने तीसरे हनीमून की प्लानिंग भी कर ली है.

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, आदित्य और श्वेता इसके बाद तीसरे हनीमून के लिए भी तैयार हैं. दोनों हिमाचल प्रदेश के शिमला में अपना तीसरा हनीमून मनाने वाले हैं. एक हालिया साक्षात्कार में आदित्य ने बताया था कि, ‘हमारे लिए हर हफ्ते मुंबई में रहना जरुरी है, इसलिए हमने तय किया है कि हम तीन छोटी छोटी छुट्टियों पर जाएंगे. इसमें शिमला, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमुर्ग शामिल है.’


गौरतलब है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 10 साल से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों पहली बार फिल्म शापित के दौरान मिले थे और यहां दोनों दोस्त बन गए. इसके बाद दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार पनपा और दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया. बीते दिसंबर में दोनों ने इस रिश्ते को नया नाम दिया. आदित्य ने श्वेता से अपने पिता और दिग्गज गायक उदित नारायण के 65वें जन्मदिन के अवसर पर 1 दिसंबर को विवाह कर लिया था.


आदित्य और श्वेता का विवाह मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुआ था. कोरोना महामारी के बीच हुई इस शादी में दोनों के परिवार के कुछ करीबी और दोस्त ही शामिल हो सके थे. कुल मिलकर शादी में कोरोना के दिशा-निर्देशों के मुताबिक, 50 मेहमान ही शामिल हो पाए थे. बाद में आदित्य ने शादी का रिसेप्शन भी दिया था.

Back to top button