बॉलीवुड

मुंबई की सड़क पर दिखी इस मशहूर एक्टर की गुंडागर्दी, बस ड्राइवर को घसीटा, वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव एक बड़ी मुश्किल में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया एक वीडियो जमकर वायरल हो रा है, जिसमें खेसारी लाल यादव मुंबई की सड़क पर एक बस ड्राइवर पर बरसते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव बीच सड़क पर बवाल मचा रहे हैं और वे बस ड्राइवर से काफी बदतमीजी करते दिखें हैं.

दरअसल, बात यह है कि, मुंबई की सड़क पर एक बस ने खेसारी लाल यादव की एसयूवी गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना में खेसारी लाल को तो किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है, हालांकि उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और अपनी गाड़ी की दुर्दशा खेसारी लाल से देखी नहीं गई. वे सड़क पर ही बस ड्राइवर से उलझ बैठे और वे इस दौरान काफी गुस्से में दिखें.

खेसारी को देखकर ऐसा लग रहा था कि, वे अपना आपा खो बैठे और बहुत ही आगबबूला दिखें. वे बस के पास आए और फिर बस ड्राइवर को धक्के देते हुए उसे अपनी गाड़ी के पास ले गए और उसे अपनी गाड़ी की हालत दिखाने लगे. खेसारी का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है.

खेसारी अपनी गाड़ी को लगी टक्कर के चलते बेहद नाराज दिखें और उन्होंने अपना सारा गुस्सा बस ड्राइवर पर उतार दिया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, खेसारी और बस ड्राइवर के बीच इस मामले पर तीखी बहस होती है. दोनों एक दूसरे की गलती बताते हैं. इस दौरान बस ड्राइवर के समर्थन में एक महिला यात्री भी अपनी बात रखती है. वह बस के भीतर से ही जोर-जोर से चिल्लाकर बात कर रही है. लेकिन आगे खेसारी अपना आपा खोते हुए ड्राइवर को घसीटते हुए उसे अपनी गाड़ी तक ले जाते हैं.

फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि, खेसारी लाल यादव की गाड़ी का एक्सीडेंट मुंबई के किस इलाके में और कब हुआ. इस वायरल वीडियो को लेकर फिलहाल कोई पुख़्ता जानकारी सामने नहीं आई है. जबकि इस घटनाक्रम पर अब तक आधिकारिक रूप से अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने भी कोई बयान नहीं दिया है. ऐसे में फिलहाल इस मामले पर सस्पेंस बरकरार है.

गौरलतब है कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के एक मशहूर कलाकार हैं. उनकी सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी गायकी के लिए भी प्रसिद्ध हैं. वे अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं. काम के सिलसिले में वे अक्सर मुंबई में पाए जाते हैं.

खेसारी ने किया था किसान आंदोलन का समर्थन, कंगना को लगाई थी लताड़…

बता दें कि, खेसारी लाल यादव ने बीते दिनों देश में जारी किसान आंदोलन को समर्थन दिया था. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को घेरते हुए अपनी बात कही थी. खेसारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली…अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरूरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.’

Back to top button