दिलचस्प

सपना ने दिखाई ऐसी हॉट अदाएं, कि लोग पागल होकर चढ़ने लगे स्टेज पर… देखें वीडियो!

डांस के दीवानों की इस देश में कमी नहीं है। छोटे से बड़े, और बच्चे से बूढ़े सभी लोगों को डांस अपनी तरफ आकर्षित करता है। डांस के कुछ दीवाने तो ऐसे हैं, जिन्हें डांस से इतना लगाव है कि वह अपना जरूरी काम धाम छोड़कर डांस देखने में व्यस्त हो जाते हैं। सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक समय था जब सपना चौधरी कौन है, कोई नहीं जनता था।

 

लेकिन आज के समय में सपना के बारे में देश का बच्चा-बच्चा जान चुका है। सपना चौधरी के डांस की दीवानगी लोगों पर इस कदर छायी हुई है, कि वह दिन-रात की परवाह किये बगैर ही कहीं भी निकल जाते हैं। वैसे तो आज के समय में सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई अन्य नई डांसर आ गयी हैं। लेकिन उनमें से कोई भी सपना के करीब नहीं पहुंच सकी है।

दर्शकों की दीवानगी देखकर परेशान हो गया:

सपना अपने डांस की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आज हम आपको सपना के एक ऐसे डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दर्शक बेकाबू हो गए और स्टेज पर चढ़-चढ़कर सपना को पैसे देने लगे। दर्शकों की दीवानगी देखकर कार्यक्रम करवाने वाले व्यक्ति को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

डांस से ज्यादा हॉट होते हैं सपना के इशारे:

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान सपना ने ऐसा हॉट डांस किया कि डांस देखने वाले लोगों के होश ही उड़ गए। लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि सपना डांस में कैसे-कैसे इशारे कर रही हैं। आप तो जानते ही हैं कि सपना के डांस से ज्यादा उनके इशारे हॉट होते हैं। जब सपना डांस करना शुरू करती हैं तो लोगों की हालत खराब होनी शुरू हो जाती है।

स्टेज पर चढ़कर की खुशी जाहिर:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि सपना एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। जैसे ही वह डांस शुरू करती हैं, कुछ ही देर बाद उनका एक प्रशंसक स्टेज पर चढ़कर खुशी से उन्हें पैसे देने लगता है। उसकी यह हरकत देखकर वहां मौजूद कार्यक्रम करवाने वाले व्यक्ति ने उसे नीचे उतर जाने के लिए कहा। लेकिन थोड़ी देर बाद दूसरा व्यक्ति भी चढ़ गया। ऐसे ही कई और व्यक्ति बारी-बारी चढ़ते रहे।

वीडियो देखें-


***

Back to top button