दिलचस्प

प्रवचन देने वाले शख्स की निकली 1000 गर्लफ्रेंड्स, घर से मिली 69000 गर्भनिरोधक गोलियां – Photos

इस्तांबुल, तुर्की में एक धार्मिक टीवी चैनल पर प्रवचन देने वाले की हरकतों का पर्दा फ़ाश होने के बाद दुनिया हैरान है। तुर्की के मुस्लिमों के एक पंथ के धार्मिक नेता अदनान ओकतार (adnan oktar) पर आरोप है कि वह महिलाओं का यौन शोषण, धोखाधड़ी और जासूसी जैसी चीजें करता था। इस जुर्म में अदनान समेत उसके 160 अनुयायियों को भी अरेस्ट कर लिया गया था। अब इस्तांबुल कोर्ट ने सजा का ऐलान किया है जिसके अंतर्गत 10 भिन्न भिन्न मामलों में अदनान को 1075 साल की सजा सुनाई गई है। यह सजा पूरी करने के लिए उसे कई जन्म लेने पड़ेंगे।

ओकतार कट्टरपंथी मत को लेकर प्रवचन दिया करता था। साल 2018 में छापे के दौरान उसे और उसके अनुयायियों को हिरासत में लिया गया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान उसने खुद ये बात काबुली है कि उसकी 1000 गर्लफ्रेंड थी। वह उन्हें बिल्लियां बोलता था। वहीं अपने अनुयायियों को लायन (शेर) कहता था।

ओकतार को दबोचने के लिए पांच राज्यों की पुलिस ने साथ मिलकर एक बड़ा ऑपरेशन किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1980 में ओकतार ने इस्ताबुंल में इस्लामिक संस्था की स्थापना की थी। धीरे धीरे उसने बहुत पैसा काया और बेहिसाब प्रॉपर्टी भी बना ली। उसे अय्याशी का भी बड़ा शौक था। यहां तक कि टीवी शो पर प्रवचन देने के दौरान भी वह आधी नंगी महिलाओं साथ घिरा रहता था। उसने खूबसूरत दिखने के लिए अपनी प्लास्टिक सर्जरी भी कारवाई थी।

कोर्ट की सुनवाई ने उसने कहा कि ‘मुझे महिलाओं से बहुत प्यार है। मेरे अंदर पिता बनने की असाधारण शक्ति है। यह एक मुसलमान की काबिलियत भी है।’ वह कई महिलाओं को संबंध बनाने के लिए फोर्स करता था। बाद में उन्हें निरोधक गोलियां दे देता था। पुलिस ने जब उसके घर छापा मारा तो उन्हें वहां से 69000 गर्भ निरोधक गोलियां मिली थी।

1999 में एक महिला ने उस पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया था। यह पहल बार था जब उसकी हरकतें सबके सामने आई थी। उसका नाम एक सेक्स स्कैंडल में भी जूड़ा था। हालांकि फिर भी वह नहीं सुधरा और अय्याशी करता रहा। 2 फरवरी, 1956 को तर्की में जन्में अदनान ओकतार की उम्र 64 साल है। उसे लोग Adnan Hoca निकनेम से भी जानते हैं।

अदनान ओकतार ने साल 2011 से ए-9 टीवी चैनल पर प्रवचन देना शुरू किए थे। उसके इस टीवी शो पर बिकीनी और कम कपड़े पहने कई लड़कियां डांस करती थी।

इसके अलावा उसे और भी कई मौकों पर लड़कियों से घिरा हुआ पाया गया।

Back to top button
?>