बॉलीवुड

अमिताभ की बहू को टक्कर देती हैं मिथुन की बहू, तस्वीरों में देखें गजब की ख़ूबसूरती

बच्चन परिवार की बहू, पूर्व विश्व सुंदरी और हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती की पूरी दुनिया कायल हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और अपनी ख़ूबसूरती के चलते करोड़ों दिलों को धड़काया है. वे आज बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है, हालांकि उन्हें भूलाया नहीं जा सकता है.

अक्सर बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की चर्चा होती रहती है. ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में हमेशा टॉप पर शुमार रहती है. वहीं उनका शानदार फ़िल्मी करियर भी उन्हें इसमें काफी मदद करता है. गौरतलब है कि, ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू हैं. अक्सर ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती की तुलना भी होती है. आज हम उनकी तुलना कर रहे हैं बॉलीवुड के दमदार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा से.

मिथुन की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और वे अक्सर अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीते लेती है. सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय पाई जाती है. वे अपनी ख़ूबसूरती से कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन को टक्कर देती हुई नज़र आती हैं. उनकी तस्वीरें देख आप भी खुद को उनकी तारीफ़ करने से रोक नहीं पाएंगे.

बता दें कि, मदालसा शर्मा का जन्म 26 सितंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वे मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी है.

मदालसा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल सिनेमा से की थी. साल 2009 में उनकी पहली तमिल फिल्म ‘फिटिंग’ रिलीज हुई थी.

 

तमिल के साथ ही मदालसा ने कन्नड़ सिनेमा में भी काम किया है. वे कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी देखने को मिली है.

बचपन से ही मदालसा फ़िल्मी माहौल के बीच रही हैं. उनकी माँ शीला शर्मा ने मशहूर धारावाहिक महाभारत में देवकी का रोल अदा किया था.

बता दें कि, मदालसा ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय से साल 2018 में शादी की थी. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल वे एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में काम कर रही हैं. मदालसा टीवी शो ‘अनुपमा’ के जरिए अपने लाखों फैंस का मनोरंजन कर रही हैं.

बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से कहर बरपाती रहती हैं. उनके अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर 3 लाख 47 हजार से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में देवदास, हम दिल दे चुके सनम, धूम 2, ए दिल है मुश्किल, जोधा अकबर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. वे आख़िरी बार फिल्म ए दिल है मुश्किल में देखने को मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने खुद से उम्र में 9 साल छोटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन दिए थे. जिसके चलते वे काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

Back to top button