बॉलीवुड

पहली ही फिल्म में ऐश्वर्या के पति के साथ रोमांस नहीं करना चाहती थी करीना, वजह का किया खुलासा

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरवरी के महीने में करीना दूसरी बार मां बनेंगी। ऐसे में इन दिनों वे अपने घर में पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ ही पूरा टाइम स्पेंड कर रही हैं और साथ ही अपने सेहत का पूरा ख्याल भी रख रही हैं। इसी बीच करीना कपूर और अभिषेक बच्चन को लेकर एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है ये दिलचस्प किस्सा…

दरअसल करीना कपूर और अभिषेक बच्चन दोनों ने ही अपना बॉलीवुड डेब्यू एक साथ किया था। जी हां, साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी के साथ ही दोनों ने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे। हालांकि करीना और अभिषेक की ये डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

अभिषेक-करीना

भले ही फिल्म फ्लॉप हो गई, मगर इस फिल्म से जुड़ी यादें अब भी दोनों के जेहन में ताजा हैं। लिहाजा अभिषेक बच्चन  ने इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा एक टॉक शो में शेयर किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आइये जानते हैं, आखिर अभिषेक ने ऐसा क्या कुछ कहा था…

डेब्यू फिल्म में बेबो ने अभिषेक के साथ किया ऐसा व्यवहार…

गौरतलब हो कि करीना सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंची थीं। जहां उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों को शेयर किया था। इस दौरान सिमी ने अभिषेक को वीडियो कॉल किया और उन्होंने भी इस फिल्म से जुड़े कुछ यादगार लम्हों को शेयर किया।

अभिषेक-करीना

अभिषेक ने बताया कि इस पिल्म में उन्होंने पहला रोमांटिक सीन किया था, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा। अभिषेक ने इसी टॉक शो में बताया था कि जब करीना को रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया था तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया था। करीना का कहना था कि अभिषेक मेरे भाई की तरह हैं, मैं ऐसा नहीं करूंगी।

अभिषेक-करीना

अभिषेक ने आगे कहा कि ये बात सुनकर फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता भी हैरान रह गए थे। हालांकि बाद में करीना को समझाया गया और वो इसके लिए तैयार हुई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बतौर कपल करीना और अभिषेक की ये पहली और आखिरी फिल्म थी। इसके बाद वो जिस फिल्म में  भी नजर आए, दोनों की जोड़ी अलग अलग स्टार्स के साथ थी।

करीना

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो  उन्होंने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वो हाल ही में कई ऐड फिल्मों की शूटिंग भी करती हुई भी स्पॉट हुई हैं। बता दें कि करीना इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और डिलवरी के बाद वो करण  जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त की शूटिंग करेंगी।

अभिषेक

वहीं अभिषेक बच्चन की बात की जाए तो उनकी अपकमिंग फिल्म बॉब बिस्वास और बिग बूल है। पिछले दिनों उन्होंने कोलकाता में बॉब बिस्वास की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा पिछले महीने ही उनकी फिल्म लूडो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Back to top button