दिलचस्प

अनोखी नौकरी: दिन में 12 घंटे चप्पल पहनो और घर ले जाओ 4 लाख रुपए, जाने पूरी डिटेल

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते बीते साल कई लोगों की जॉब गई। बिजनेस करने वालों को नुकसान हुआ तो सैलरी वालों के पैसे भी कटे। एक तरह से इस कोरोना ने बेरोजगारी को बड़ा दिया। ऐसे में चप्पल बनाने वाली एक कंपनी बड़ी ही दिलचस्प जॉब की वैकेंसी लेकर आई है। इस जॉब में आपको बस दिन में 12 घंटे चप्पल पहनना है और इसके बदले कंपनी आपके अकाउंट में 4 लाख रुपए सालाना डाल देगी।

कंपनी की यह अनोखी जॉब इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कंपनी को दो बंदों की तलाश है। एक पुरुष और एक महिला। इन दिनों को कंपनी कि बनाई हुई चप्पलों को पहनकर अपना अनुभव उनके साथ साझा करना होगा। एक तरह से आप कंपनी की चप्पलों को पहन उसका रिव्यू करेंगे। आपके फ़ीडबैक के आधार पर कंपनी अपनी चप्पलों में और सुधार करेगी।

स्लिपर टेस्टर की की इस जॉब के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट www.bedroomathletics.com पर जाकर एक फार्म भरना होगा। यहां आप से कुछ सवाल पूछे जाएंगे। यदि आपके जवाबों ने कंपनी को इंप्रेस कर दिया तो वह आपको सिलेक्ट कर लेगी। बताते चलें कि इस कंपनी का नाम बेडरूम एथलेटिक्स है। इसने पिछले साल भी स्लिपर टेस्टर जॉब की वैकेंसी निकाली थी। तब भी इस जॉब को लेकर लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

इस जॉब में आपको महीने में दो दिन चप्पल की टेस्टिंग करनी होगी। इन दो दिनों में भी आपको 12 घंटे लगातार चप्पल पहनकर देखना होगा। कंपनी की जॉब डिटेल में यह भी लिखा है कि इन स्लिपर्स के अलावा आपको उनकी दूसरे नाईट वियर्स की कम्फर्ट टेस्टिंग भी करनी होगी।

यदि आपको ये जॉब करनी है तो देर मत कीजिए। जल्दी से www.bedroomathletics.com पर जाकर फार्म भर दीजिए। याद रहे यहां आपको कंपनी को ये भी बताना होगा कि आप इस नौकरी में इतनी दिलचस्पी क्यों ले रहे हैं? आपके जवाबों से संतुष्ट होने के बाद ही वह आपको सिलेक्ट करेगी।

कुल मिलाकर कंपनी को एक ऐसा बंदा चाहिए जिसे चप्पलों से प्यार हो। वह उन्हें लेकर पागल हो। उसे हर तरह की चप्पलों का अनुभव हो। आप चप्पल की हर बारीकी को पहचान सके। इसमें क्या कमियां है और क्या खूबीयां है। यदि आपके अंदर ये बात है तो आप चप्पल पहन कर चार लाख सालाना कमा सकते हैं।

तो क्या आप इस तरह की जॉब करने में दिलचस्पी रखते हैं? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। तब तक हम भी इस जॉब के लिए अप्लाइ कर देते हैं। क्या बोलते हो?

Back to top button