बॉलीवुड

शाहरुख को फिल्म में लेने के लिए इस फिल्म निर्माता ने पार की सारी हदें, घर के बाहर लगाया डेरा

हर फिल्म निर्माता जीवन में एक बार अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करना चाहता है। कई सारे निर्माताओं का सपना है कि उनकी फिल्म में शाहरुख खान जरूर हों। बैंगलोर के एक फिल्म निर्माता का भी यहीं सपना है कि शाहरुख खान उनके साथ काम करें और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए ये फिल्म निर्माता कई दिनों से शाहरुख खान के घर के बाहर धरना दे रहा है। जी हां, फिल्म निर्माता जयंत सेगे इन दिनों शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर बैठे हुए हैं। जयंत सेगे को उम्मीद है कि शाहरूख उनकी बात को जरूर मानेगे और उनके साथ एक मुलाकात करेंगे।

दरअसल फिल्म निर्माता जयंत सेगे चाहते हैं कि शाहरूख उनके प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पढ़े और उनकी फिल्म को साइन कर लें। अपने इसी मकसद के चलते ये शाहरूख के घर के बाहर डेरा लगाकर बैठे हुए हैं। सोशल मीडिया पर जयंत सेगे ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो कई दिनों से ‘मन्नत’ के बाहर हैं। ये लगातार अपने धरने की अपडेट लोगों तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचा रहे हैं। लगातार चार दिनों से ये कई सारे पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल चुके हैं।

इन पोस्ट के जरिए ये लोगों को बता रहे हैं कि कैसे उनका समय मन्नत के बाहर बीत रहा है। जयंत ने बताया कि “अगस्त में जब मैं शाहरुख खान के साक्षात्कार में आया था। उस दौरान शारुखान ने कहा था कि जीरो के बाद से कोई नई फिल्म उन्होंने साइन नहीं की हैं। मैं हैरान रहे गया। तभी मेरे दिमाग में ख्याल आया कि कैसा हो अगर मैं अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए शाहरुख को मना लू। इसलिए, मैंने रातो-रात एक फिल्म पोस्टर बनाया और शाहरुख को ये टैग किया। लेकिन शाहरूख खान का कोई रिप्लाई नहीं आया।

मैंने इसे अपने जन्मदिन पर फिर से रीट्वीट किया। अंत में दिसंबर में मुझे लगा कि क्यों ना मैं शाहरूख खान के घर ‘मन्नत’ जाऊं और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाऊं?। मैं ‘मन्नत’ के बाहर इंतजार कर रहा हूं की कब शाहरूख खान फिल्म को साइन करेगे। जयंत ने फिल्म को ‘प्रोजक्टX’ नाम दिया है ।

Back to top button