बॉलीवुड

पहली मंजिल से गिरा 6 साल का बच्चा, सोनू सूद ने बचाई जान, बोले- जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

एक लंबे समय से बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद गरीबों और असहाय लोगों के मददगार बने हुए हैं. सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद कर रहे हैं. अब एक बार फिर अभिनेता ने एक बच्चे की मदद की है और उसकी जान बचाई है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही हैं.

बता दें कि, देश में कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन के दौरान से ही सोनू सूद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वे अब तक कई लोगों की सहायता कर चुके हैं. एक्टर ने अब एक 6 साल के बच्चे की मदद की है और उसकी जान बचाई है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर सोनू को फैंस से ख़ूब वाहवाही मिल रही है.

अभिनेता सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए खूब प्रसिद्ध है. अब वे एक 6 साल के बच्चे के मददगार बने हैं. जो कि पहली मंजिल से गिर गया था. बच्चा गिरने के कारण घायल हो गया था और उसके माता-पिता इतने सक्षम नहीं है कि, वे अपने बेटे का इलाज करा सकते थे, ऐसे में सोनू सूद बच्चे के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए.

बच्चे के माता-पिता सोनू सूद के पास मदद के लिए पहुंचे. ऐसे में एक बार फिर अभिनेता ने अपनी दरियादिली का बड़ा उदाहरण पेश किया और नन्हें बच्चे का इलाज कराया. फिलहाल बच्चे का स्वास्थ्य बेहतर है और डॉक्टर्स उस पर निगरानी रखे हुए हैं. बच्चे का इलाज जारी है.

सोशल मीडिया पर भी यह ख़बर वायरल हो गई है. सोनू के एक फैन ने ट्विटर पर उनके इस काम को सराहा है और फैन ने अभिनेता की सराहना करते हुए लिखा है कि, ‘कौन कहता है कि वो मसीहा नहीं है. वह इकलौता मसीहा है.’ फैन के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने भी शानदार जवाब दिया. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि, ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय. धन्यवाद दिनेश एंड रेनबो हॉस्पिटल समय रहते मदद करने के लिए.’

बता दें कि, सोनू सूद इससे पहले हाल ही में बीएमसी द्वारा उन्हें भेजे गए एक नोटिस को लेकर चर्चा में आए थे. उन पर आरोप है कि, बीते दिनों जुहू में छह मंजिला रिहायशी इमारत को उन्होंने होटल में तब्दील किया है. सोनू हाल ही में शिरडी के साई बाबा के दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीएमसी के नोटिस पर कहा कि, वे साईं के दरबार में आए हैं, बाकी सब छुटपुट चीजें हैं जिस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. बता दें कि, सोनू और उनकी पत्नी के ख़िलाफ़ बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण का केस दर्ज कराया गया है.

गौरतलब है कि, जिस समय देश में लॉक डाउन लगा था, सोनू सूद ने उस समय हजारों लोगों की मदद की थी. सोनू ने मजदूरों और गरीब लोगों को बसों की मदद से उनके घर सही-सलामत पहुंचाया था. वहीं इस दौरान जो लोग विदेश से वापस भारत आना चाहते थे, सोनू सूद ने उन्हें भी निराश नहीं किया था. कई लोगों को तो सोनू ने फ्लाइट के माध्यम से वापस अपने देश बुलवा लिया था. सोनू का लोगों की मदद करने का सिलसिला अब भी जारी है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता सोनू सूद जल्द ही एक तमिल फिल्म में देखने को मिलने वाले हैं. इस फिल्म पर काम किया जा रहा है.

Back to top button