बॉलीवुड

नायरा के फैंस के लिए बड़ा झटका, अब सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में नहीं दिखेंगी शिवांगी

12 साल से लोगों के बीच मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाात है’ के स्टारकास्ट में एक बड़ा बदलाव जल्द ही देखने को मिल सकता है। जी हां, इस शो में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी शो से हटने वाली हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है  पूरा मामला…

दरअसल इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें नायरा एक पहाड़ से नीचे  गिर जाती हैं। ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि नायरा का किरदार अब खत्म होने वाला है। इसको लेकर ऑऑफिशीयल कंफर्मेशन भी आ गई है। ऐसे में आने वाले दिनों में शो में  एक नया ट्विटस्ट जरूर आने वाले हैं।  लिहाजा नायरा के फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग है।

शिवांगी जोशी ने जारी किया इमोशनल वीडियो…

इस बारे में खुद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़ना। मगर  वो कहते हैं ना कि ना कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं। ये कहावत शिवांगी जोशी पर काफी फिट बैठती है।

नायरा अपने इसी वीडियो में आगे कहती हैं कि मुझे पिछले साढ़े 4 सालों में पता ही नहीं चला कि शिवांगी कब नायरा बन गईं और नायरा शिवांगी। हम साथ बड़े हुए, साथ आगे बढ़े और साथ में जिंदगी जीए। शिवांगी कहती हैं कि मुझे नायरा के साथ कई किरदार निभाने का मौका मिला। इसी के आगे उन्होंने कहा कि मेरे लिए सबसे अच्छा किरदार एक पत्नी का रहा है।

शिवांगी ने अपने इसी वीडियो में कहा कि कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि समय समय पर बदलाव होते रहना चाहिए और अब नायरा के किरदार को अलविदा कहने का समय आ गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में सबसे पहले अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी और अक्षरा के रोल में हिना खान मशहूर हो गईं। इसके बाद नायरा और कार्तिक की कहानी आगे बढ़ी।  जिसमें नायरा का किरदार शिवांगी जोशी ने बखूबी निभाया। अब देखना दिलचस्प होगा कि शिवांगी की जगह कौन नायरा का रोल प्ले करेगा।

मालूम हो कि शिवांगी इससे पहले भी कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचौली’ में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद ‘बेइंतहा’ और ‘बेगूसराय’ में भी नजर आई थीं।

बता दें कि रील लाइफ पार्टनर बने एक्टर मोहसीन को शिवांगी रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में आ गए थे। हालांकि कुछ ही दिनों बाद ब्रेकअप की खबरें भी सामने आने लगीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिवांगी जोशी और मोहसीन के ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के लिए भी जाना जाता है।

इनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी के सबसे लंबे चलने वाले शो में से एक है। बता दें कि इस शो की शुरूआत जनवरी 2009 में हुई थी और अभी तक इस शो के 3000 से भी अधिक शो हो चुके हैं।

Back to top button