बॉलीवुड

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई ये 6 हसीनाएं, एक बनी 15 साल बड़े एक्टर के बच्चे की मां

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस इसी रही है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. हिंदी सिनेमा में यह एक आम बात है. कुछ अभिनेत्रियां शादी के समय ही गर्भवती थी. जबकि कईयों ने तो बच्चे को जन्म देने के बाद अब तक शादी नहीं की है. आज बॉलीवुड की ऐसी ही 6 एक्ट्रेसेस के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं. तो चलिए शुरू करते हैं…

कल्कि कोचलिन…

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन लंबे समय से इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट Guy Hershberg के साथ रिश्ते में हैं. दोनों ने फ्यूचर को लेकर भी प्लानिंग कर ली हैं. तब ही तो कल्कि बिना शादी किए ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बन चुकी हैं. वे और उनके बॉयफ्रेंड एक बेटी के माता-पिता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, Guy Hershberg के साथ रिश्ते से पहले कल्कि बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी कर चुकी थी. बाद में दोनों अलग हो गए थे.

नेहा धूपिया…

एक्ट्रेस नेहा धूपिया की शादी एक्टर अंगद बेदी से हुई है. दोनों ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. नेहा धूपिया शादी के 6 माह के भीतर ही एक बेटी की मां बन चुकी थी. नेहा की जब शादी हुई थी उस समय वे करीब तीन माह की गर्भवती थी.

कोंकणा सेन शर्मा…

कोंकणा सेन शर्मा इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वे अभिनेता रणवीर शौरी के बेहद करीब आ गई थी. दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और आखिरकार दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो गए. बाद में साल 2010 में दोनों ने शादी कर ली थी. कोंकणा शादी के समय गर्भवती थी, उन्होंने शादी के 6 माह के बाद बेटे हारून को जन्म दिया था. हालांकि शादी के 10 सालों बाद दोनों के बीच मतभेद हो गया और फिलहाल दोनों की राहें अलग-अलग हैं.

लीजा हेडन…

क्वीन, हाउसफुल 3 और आयशा जैसी फिल्मों में में नजर आ चुकी एक्ट्रेस लीजा हेडन का नाम भी इस सूची में शामिल हैं. लीजा हेडन ने शादी से पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि, वे गर्भवती हैं. वे फिलहाल दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से साल 2016 में शादी कर ली थी.

एमी जैक्सन…

 

एमी जैक्सन की जोड़ी हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग और 2.0 में जमी हैं. एमी जैक्सन भी शादी से पहले गर्भवती रह चुकी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. बता दें कि, एमी जैक्सन ने अब भी शादी नहीं की है. वे अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ लंबे समय से लिव इन में रह रही हैं. अक्सर उनकी जॉर्ज से शादी करने की खबरें आती रहती हैं.

गैब्रिएला डेमेट्रिड्स…

गैब्रिएला डेमेट्रिड्स एक विदेशी मूल की मॉडल हैं. गैब्रिएला डेमेट्रिड्स हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ लंबे समय से रिलशन में हैं. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता हैं. गैब्रिएला डेमेट्रिड्स ने 18 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा अस्तपाल में बेटे को जन्म दिया था. गैब्रिएला डेमेट्रिड्स और अर्जुन रामपाल के बेटे का नाम आरिक हैं.

अभिनेता अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स की प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. एक बेटे के माता-पिता बनने के लंबे समय बाद भी गैब्रिएला और अर्जुन ने शादी नहीं की है. उम्मीद है कि, जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. बता दें कि, अर्जुन ने इससे पहले मेहर जेसिया से शादी की थी. दोनों की शादी करीब 20 साल तक चली थी. बाद में अर्जुन और मैहर का तलाक हो गया. इसके बाद अर्जुन गैब्रिएला के प्यार में पड़ गए.

Back to top button