बॉलीवुड

बचपन में ऐसी दिखती थी जैकलीन फर्नांडीज, आज हैं बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस

मौजूदा समय में बॉलीवुड की जो बड़ी, खूबसूरत और हिट एक्ट्रेस है उनमें जैकलीन फर्नांडीज का भी नाम शुमार हैं. मूल रूप से श्रीलंका की जैकलीन ने हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित और साबित किया है. वे अब तक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं.

जैकलीन सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस में से भी एक हैं. ख़ास बात यह है कि, जैकलीन न केवल जवानी में खूबसूरत नज़र आती है, जबकि वे बचपन से ही बेहद क्यूट है. अक्सर अपनी कई तरह की फोटो और वीडियो साझा करने वाली जैकलीन ने एक हालिया फोटो से फैंस का ध्यान खींचा है.

जैकलीन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी क्यूट दिख रही है. जैकलीन ने बचपन की फोटो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ‘यह वीकेंड है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन की इस फोटो को बॉलीवुड सितारों का भी प्यार मिला है.

उर्वशी रौतेला, शिल्पा शेट्टी, यामी गौतम, प्रीति जिंटा और मनीष पॉल जैसे बहुत से सिलेब्रिटीज ने उनकी तस्वीरों को लाइक किया है. उर्वशी रौतेला और मनीष पॉल ने इस पर कमेंट भी किया है.मनीष पॉल ने कमेंट में ‘क्यूटी’ जबकि उर्वशी ने ‘वॉव’ लिखा है.

2009 में किया था बॉलीवुड करियर का आगाज़…

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बॉलीवुड में 11 साल से अधिक का समय हो गया है. जैकलीन की पहली फिल्म अलादीन थी, जो कि 30 अक्टूबर 2009 को प्रदर्शित की गई थी. यह फिल्म फ्लॉप रही थी. आगे जाकर उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जैकलीन की अगली फिल्म ‘अटैक’ रिलीज होगी. इसमें अभिनेता जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस राकुलप्रीत भी नज़र आएगी.

फिलहाल वे ‘भूत पुलिस’ में काम कर रही है. इसमें वे सैफ़ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ देखने को मिलेगी. वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ वे बहुप्रतिष्ठित फिल्म बच्चन पांडेय और सलमान खान के साथ फिल्म ‘किक 2’ में भी फैंस को आने वाले दिनों में देखने को मिलने वाली है.

अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों ही अभिनेताओं के साथ पर्दे पर उनकी जोड़ी हिट रही हैं. आपको बता दें कि, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी बेहद हिट हैं. उन्हें इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 4 करोड़ 70 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.


फिल्मों के अलावा जैकलीन अपने फैंस का इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी फोटो और वीडियो से भी मनोरंजन करती रहती हैं.

 

Back to top button