राशिफल

Rashifal: आज सूर्य की तरह चमक उठेगा इन 6 राशियों का भाग्य, करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे

हम आपको रविवार 10 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 10 January 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज परिजनों व मित्रों का साथ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। मित्रों के साथ घूमने का प्लान बनायेंगे। परिवारिक मामलों को अनदेखी करने से बचना चाहिए। भाई-बहन की मदद करने से आपकोअच्छा महसूस होगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित कर सकते हैं। यह वित्तीय मोर्चे पर एक अनुकूल दिन होगा क्योंकि आपको अपना अवरुद्ध धन प्राप्त हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी से किसी बात पर अनबन हो सकती है। आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे जिसकी वजह से आपको खुशी मिलेगी और आपके परिवार के लोगों का साथ भी आपको प्राप्त होगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लाएंगे और आपकी इनकम बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।  स्वभाव में चिड़चिड़ा पन देखने को मिल सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

ऑफिशियल कार्य का उचित फल मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कार्यक्षेत्र में बाधाओं से आपको निपटना होगा। आज आप किसी तरह का निवेश न करें। खाने-पीने का बहुत ध्यान रखने की जरूरत है। एकाग्रता के साथ पढ़ाई करने की बात आने पर छात्र सुस्त हो सकते हैं। आप नई जगहों को देखना चाहते हैं, नए विचारों को सुनना और दिलचस्प लोगों से बात करना चाहते हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें। शारीरिक कष्ट संभव है। बिजनेस में आज का दिन आगे बढ़ने का दिन है। कोई नई शुरुआत कर सकते हैं। अपने साथ काम करने वालों से अच्छा व्यवहार आप को आगे ले जाएगा। माता पक्ष से आपको लाभ प्राप्त होगा। आपका बॉस भी आपकी कार्यकुशलता से खुश होगा। जॉब में तरक्की मिलने के योग है। नियमित आधार पर प्रदर्शन में सुधार बेहतर होगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

मांगलिक एव सांस्कृतिक आयोजनों में सम्मलित होंगे। व्यापारियों को नए मार्गों के माध्यम से पैसा कमाने की संभावना है। आप अपने वीरता और साहस के आधार पर अपने व्यवसाय का विशुद्ध रूप से विस्तार करने का प्रयास करेंगे। फ्यूजन के कारण यह स्पष्ट नहीं होगा कि कार्य क्या करें। विद्यार्थी आज अच्छा करेंगे। छात्र अपने शैक्षणिक प्रदर्शन से अपने परिवार को गौरवान्वित करेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियाँ आज सभी को खुश रखेंगी। आज का दिन सामान्य तौर पर अच्छा रहेगा। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा से अच्छे नतीजे मिलेंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिससे रूके हुए काम बनेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मेहनत करने और अधिक ध्यान देने वाला है। अपने लव पार्टनर से रोमांटिक पलों के दौरान किसी भी तरह की बहस ना करें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

नए कार्य का आरंभ करने के लिए दिन अनुकूल है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार के साथ मेलजोल बनाकर रहें। कोई अहम निर्णय लेने की सोच रहें हैं तो एक बार परिवार के लोगों से भी सलाह लेनी चाहिए। आपका पारिवारिक जीवन आरामदायक परिवेश से खुश रहेगा और सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता हासिल करेंगे। यात्रा हो सके तो टालें। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

वृश्चिक राशि वाले परेशानी पर ज्यादा ध्यान ना दें और अपने जीवन की खुशियों का आनंद उठाएं। व्यवसाय-संबंधी गतिविधियों के लिए बहुत अधिक भागदौड़ रहेगी। आपकी माँ को कोई समस्या हो सकती है इसलिए उसकी देखभाल करें। आपका बच्चा आपको खुश रहने के लिए कारण देगा और आपकी प्रतिष्ठा में और वृद्धि हो सकती है। नुकसान भरे सौदे एवं अटकलों से दूर निवास करने की कोशिश करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके परिवार की जरूरतें पूरी होगी। पूर्व में की गई मेहनत का फल मिल सकता है। धर्म-कर्म और मांगलिक कार्यों में आज आप भाग व्यस्त रह सकते हैं। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। पूर्वनिर्धारित कार्यों को आज पूरा करेंगे। परिवार में जीवनसाथी और संबंधियों से सहयोग मिलेगा। दूर रह रहे शुभचिंतकों से संपर्क बन सकता है। आलस्य न करें वरना कोई कार्य अधूरा रह जाएगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके मन में वैचारिक उथल-पुथल हो सकती है। माता-पिता के साथ आपके रिश्तें बेहतर होंगे | जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होंगे। बिजनेस के मामलों में आज का दिन बेहतर रहेगा। सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आज आप वाहन खरीदने का मन बनाएंगे। आसपास के कुछ लोगों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे। छोटी-मोटी बातों से परेशान बिल्कुल ना हो।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी। आप आनंदित और उत्साहित रहेंगे। बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद और सहयोग मिलेगा। काम को लेकर अधिक व्यस्त रह सकते हैं। शौक की चीजों पर धन खर्च करेंगे। लव लाइफ के मामले में दिन सुखद रहने वाला है। अजनबी लोगों पर भरोसा न करें अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। आप शाम को किसी समारोह में शामिल होंगे। किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा। लवमेट के लिये दिन शानदार रहेगा। परिवार में एक दूसरे के साथ आपसी सामंजस्य बेहतर होगा। अध्यात्म की तरफ आपका रुझान रहेगा मन में नकारात्मक मनोभाव न आने दें। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है।

आपने Rashifal 10 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 10 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 10 January 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : जानिये पैरों में क्यों नहीं पहना जाता है सोना, वजह जानकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे

Back to top button