बॉलीवुड

दीपिका को आई दिवंगत इरफ़ान खान की याद, यह था ‘मस्तानी’ का आख़िरी गूगल सर्च

आज के समय में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और सफ़ल एक्ट्रेस के रूप में देखी जाती हैं. दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में 13 साल का सफ़र तय कर लिया हैं. साल 2007 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

डेब्यू के बाद से लेकर अब तक दीपिका ने इन 13 सालों में अलग-अलग तरह के शानदार किरदार अदा किए हैं. दर्शकों के बीच आज उनकी एक लंबी-चौड़ी फैन फॉलिंग हैं. वे बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की दुनिया में भी अपने नाम का डंका बजा चुकी हैं. अक्सर उनके फैंस उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको उनसे जुड़ी एक ख़ास चीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल, बात यह है कि, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इस बात का ख़ुलासा किया है कि, उन्होंने आख़िरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था. उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से इसे सार्वजनिक किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ कई रोचक जानकारी साझा की है.

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ ने आख़िरी बार गूगल पर ‘दस्तानों का साइज कैसे नापें’ सर्च किया था. इसे लेकर फैंस हैरान भी हो रहे हैं साथ ही फैंस इस पर शानदार प्रतिक्रया भी दे रहे हैं. वैसे इस तरह की चीजें गूगल पर सर्च करना आम बात है. दीपिका के पति रणवीर सिंह भी उन्हें लेकर कह चुके हैं कि, दीपिका बहुत घरेलू हैं और चीजों का बेहतर ढंग से ख्याल रखती हैं.

दीपिका ने तस्वीर के जरिए यह भी बताया है कि, कौन उनके सबसे करीब है. दीपिका ने तस्वीर जारी कर पति रणवीर सिंह और बहन अनिषा पादुकोण को अपने सबसे करीब बताया है. वहीं उन्होंने चीट मील में बिरयानी की तस्वीर भी साझा की है. वहीं एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म पीकू का फेवरेट मूमेंट भी साझा किया है. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान के साथ फोटो साझा की है.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दीपिका दिग्गज़ अभिनेता इरफ़ान खान के साथ हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपनी बहन के साथ पोज दे रही है और साथ ही वे अपने पति पर भी प्यार लूटा रही हैं. दीपिका रणवीर के गाल को चूमती हुई देखी जा सकती हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन होता है. हाल ही में एक्ट्रेस 35 साल की हुई है. उन्हों अपना 35वां जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया था. उनके जन्मदिन की पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के भी काई सितारों ने हिस्सा लिया था.

दीपिका और रणवीर सिंह के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दोनों एक बार फिर फैंस को फिल्म ’83’ के जरिए बड़े पर्दे पर एक साथ देखने को मिलेंगे. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है. रणवीर सिंह दिग्गज़ क्रिकेटर रहे कपिल देव जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी के रोल में नज़र आएगी. फिल्म को कोरोना और लॉक डाउन के चलते बीते वर्ष रिलीज नहीं किया जा सका. ऐसे में इसे अब इस साल रिलीज किया जाएगा.

Back to top button
?>