बॉलीवुड

कभी राजेश खन्ना की पत्नी संग लड़ाए नैन तो कभी सैफ की एक्स वाइफ संग सनी देओल के इश्क के चर्चे

हिंदी सिनेमा में अभिनेता सनी देओल अपनी रौबदार आवाज और दमदार डायलॉग डिलेवरी के लिए जाने जाते हैं. सनी देओल एक ऐसे अभिनेता है जिनसे इंडस्ट्री के लोग भी ख़ौफ़ खाते हैं. फिर आम लोगों की तो बात ही क्या करें. कई बार सनी देओल अपनी रील लाइफ में निभाए जाने वाले दबंग किरदारों की तरह ही असल में भी नज़र आए हैं.

फिल्मों में अक्सर खलनायकों की जोरदार अंदाज में पिटाई करने वाले सनी देओल कई बार साल ज़िंदगी में भी बेहद आक्रामक नज़र आए हैं. एक बार एक ख़बर ने सनी को काफी परेशान कर दिया था और उन्होंने खुले आम किसी को पीटने की धमकी दे दी थी.

बता दें कि, सनी देओल एक अभिनेता के रूप में बीते 38 सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्होंने साल 1983 में अपने हिंदी फिल्म करियर का आगाज किया था. बॉलीवुड में करियर की शुरुआत के दौरान ही सनी देओल के अफेयर के चर्चे भी होने लगे थे. सनी देओल ऐसे में अफेयर की ख़बरों से बेहद चिंतित और परेशान हो गए थे और उन्होंने ख़बर छापने वाले को पिटाई तक की धमकी दे दी थी.

बता दें कि, सनी देओल ने जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया था. साल 1983 में दोनों की फिल्म बेताब रिलीज हुई थी. साथ काम करने के चलते दोनों के अफेयर की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया था और मीडिया ने भी दोनों के अफेयर को लेकर बातें की थी. बाद में जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके अफेयर की खबरें आपकी पत्नी तक भी पहुंचती हैं. आपको कैसा लगता है?

इंटरव्यू में सनी देओल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि, ‘अगर आप फिल्म इंडस्ट्री में हैं तो यह सब आपको झेलना पड़ेगा. कभी भी किसी के साथ आपका नाम जोड़ा जा सकता है. अमृता सिंह के साथ मेरे अफेयर की खबरें अक्सर छपती हैं. मैंने भी इन खबरों को पढ़ा है.’

अभिनेता ने आगे कहा कि, ‘अब जो ऐसी खबरें छापते हैं उनका मैं क्या ही कर सकता हूं. बस इतना कर सकता हूं कि अगर किसी दिन इन खबरों को छापने वाला मिल गया तो उसकी पिटाई कर दूंगा.’ बता दें कि, जब सनी देओल का करियर उड़ान ले चुका था, तब उनका नाम एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से भी जुड़ा था. बातें तो ऐसी भी होती है कि, डिंपल ने सनी के लिए अपने पति अभिनेता राजेश खन्ना से भी दूरियां बना ली थी.

1984 में पूजा संग लिए सात फेरे…

बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने के अगले ही साल सनी देओल ने पूजा देओल से शादी कर ली थी. सनी की पत्नी आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश मूल की हैं. फिलहाल सनी देओल राजनीति में अधिक सक्रिय है. वे भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं.

Back to top button