बॉलीवुड

बला की खूबसूरत हैं सलमान खान की भांजी, जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टारकिड्स के लॉन्चिंग का चलन काफी ज्यादा  बढ़ गया है। यही वजह है कि नेपोटिज्म को लेकर भी चर्चाएं काफी बढ़ी हैं। खैर, इंडस्ट्री में हर साल कोई न कोई स्टारकिड्स डेब्यू कर रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड का मशहूर खान परिवार इस मामले में कैसे पीछे रह सकता है। जी हां, खान फैमिली से भी एक स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बेताब है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला….

अलीजेह जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू…

वैसे तो बॉलीवुड में खान परिवार के कई स्टार किड्स एक्टिव हैं और आए दिन चर्चा में भी बने रहते हैं। इसी कड़ी में पिछले कुछ सालों से सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के डेब्यू को लेकर भी खूब चर्चाएं चल रही हैं।

बता दें कि अलिजेह दिखने में काफी खूबसूरत और हॉट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में इनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अक्सर बातचीत होती रहती है।

एलिजा कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन ड्रेस में नजर आती हैं। साथ ही उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आता है। एक और दिलचस्प बात ये है कि सलमान के भाजें भांजियों में अलिजेह सबसे बड़ी हैं। ऐसे में अलिजेह को मामा सलमान का सबसे ज्यादा प्यार मिला है

मालूम हो कि सलमान खान की बहन अलवीरा खान ने अतुल अग्निहोत्री संग शादी रचाई थी। इससे उनकी बेटी अलिजेह हैं। बता दें कि अलिजेह अक्सर सलमान की फैमिली के साथ नजर आती हैं।

वैसे तो सलमान ने बॉलीवुड में जरीन खान और कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों को लॉन्च किया, मगर वो अभी तक अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को पर्दे पर लेकर नहीं आए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब अलिजेह का बॉलीवुड डेब्यू होता है।

वैसे तो पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि अलिजेह जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम रखेंगी। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है कि वो कब और किस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में आने वाली हैं। वैसे एक बार तो खबर यहां तक आई थी कि सलमान अपनी भांजी को दबंग 3 में लॉन्च करेंगे, हालांकि ये खबर गलत साबित हुई।

गौरतलब हो कि अलिजेह अभी महज 20 साल की हैं, मगर सोशल मीडिया में उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। अलिजेह को अक्सर बॉलीवुड के पार्टीज में भी देखा जाता है और अपने मामा सलमान खान के साथ भी अलिजेह कई  बार स्पॉट की गई हैं। बता दें कि उनके माता पिता यानी अलवीरा और अतुल अपने सोशल मीडिया हैंडल से अलिजेह की तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं।

अलिजेह के स्टाइलिश अंदाज के लोग फैन हैं। उनकी एक एक तस्वीर पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। हालांकि अलिजेह का पूरा फोकस अभी पढ़ाई पर है। बता दें कि वो मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान की शिष्या हैं। जी हां, सरोज खान से अलिजेह ने डांस सीखा है। लिहाजा उन्हें वेस्टर्न के साथ साथ इंडियन डांस भी बखूबी आता है।

Back to top button