बॉलीवुड

ऐश्वर्या के बिना शो पर पहुंचे अभिषेक, कपिल ने पूछा टेढ़ा सवाल तो अजय देवगन ने बंद कर दी बोलती

कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए देश-दुनिया में प्रसिद्ध हैं. कपिल शर्मा सप्ताह के अंत में अपने फैंस का अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से मनोरंजन करते हैं. कपिल का यह शो टीवी के सबसे पॉपुलर शो में अपना स्थान रखता है. हर एपिसोड में कपिल के शो पर कोई न कोई हस्ती पहुंचती है. कपिल के शो पर अधिकतर फ़िल्मी जगत के सितारों का जमावड़ा लगा रहता है.

बीते सप्ताह कपिल शर्मा के शो पर दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर को देखा गया था. वहीं इस सप्ताह कपिल के शो पर दमदार अभिनेता अजय देवगन और अभिषेक बच्चन धमाल मचाते हुए नज़र आएंगे. सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से इसे कन्फर्म किया गया है. सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अजय देवगन और अभिषेक बच्चन कपिल के शो पर नज़र आ रहे हैं.

कपिल के शो पर हर बार देखा जाता है कि, आने वाले मेहमानों के साथ कपिल ख़ूब मस्ती-मजाक करते हैं और ऐसा ही नज़ारा अभिषेक एवं अजय के आने पर भी देखने को मिला. कुछ मौके तो एपिसोड के दौरान ऐसे भी आएंगे जब अजय देवगन और अभिषेक बच्चन अपने जवाब से कपिल की बोलती ही बंद कर देंगे.

सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर यह प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में कपिल हमेशा की तरह अपने मेहमानों के साथ हंसी-मजाक के मूड में देखें जा सकते हैं. अजय देवगन और अभिषेक बच्चन इसी बीच कपिल द्वारा पूछे गए कुछ सवाल का ऐसा जवाब देते हैं, जिससे कपिल शर्मा भी सोच में पड़ जाते हैं और वे फिर चुप हो जाते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन कपिल के शो पर पहुंचे हुए हैं. कपिल अभिषेक बच्चन से इस दौरान कहते हैं कि, “तान्हाजी की रिलीज के वक्त अजय सर और काजोल मैम साथ आए थे. कुछ दिनों पहले रितेश और जेनेलिया भी आए थे. आप भी कभी ऐश्वर्या मैम के साथ शो पर आइये, बड़ा मजा आएगा.” कपिल की इस बात पर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि, “मैंने देखा है कि कुछ ज्यादा ही खिल जाते हो आप उनके सामने.”

दूसरी ओर आगे अभिनेता अजय देवगन कपिल शर्मा को मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि, “और एक बात बता, तेरे हजार शो हो चुके हैं, तू कभी अपनी बीवी को लेकर आया है शो पर.” अजय देवगन की यह बात सुनकर कपिल चुपचाप हो जाते हैं और वे फिर कुछ भी बोल नहीं पाते हैं. अजय देवगन का जवाब कपिल को सोच में डाल देता हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा हैं. साथ ही फैंस कई शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो…

इसी वीडियो में अभिषेक बच्चन कपिल से कहते हैं कि, बोल बच्चन हो, बिग पूल हो, दो-तीन फ़िल्में और हैं जो ये (अजय देवगन) करने वाले थे, लेकिन उन्होंने कहा कि, अभिषेक से करवाओ. इस पर कपिल कहते हैं कि ये जो अपनी फ़िल्में मान लो आपको ऐसे दे देते हैं, तो उससे कमीशन लेते हैं. इस पर हंसते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं कि, अजय उन फिल्मों को प्रोड्यूस करते हैं. अभिषेक की यह बात सुनकर कपिल शर्मा के साथ ही अर्चना पूरन सिंह भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

वहीं एक अन्य वीडियो में कपिल अजय देवगन और अभिषेक बच्चन से मजाकिया अंदाज में पूछते है कि, आपने कभी चाय में बिस्किट डूबाकर यह चेक किया है कि, वो कितनी देर के बाद टूटता है. जवाब में दोनों अभिनेता हां कहते हैं. इस पर कपिल कहते है कि, इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद ये सब काम करते हैं आप. इस पर सभी लोग हंसने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो…

Back to top button