बॉलीवुड

‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी ‘पू’ अब नहीं रही मासूम, दिखती हैं बेहद हॉट एंड बोल्ड, देखें तस्वीरें

साल 2001 में आई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) अपने जमाने की सबसे सुपरहिट फिल्म थी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसमें काम करने वाले हर कलाकार ने शानदार अभिनय किया था। फिर वह कलाकार छोटा हो या बड़ा। फिल्म में ऐसी ही एक छोटी कलाकार थी मालविका राज (Malvika Raaj)।

मालविका ने ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया। इस फिल्म में करीना का ‘पू’ किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। मालविका इसी किरदार के बचपन वाले रोल में नजर आई थी। तब वह बहुत छोटी और मासूम थी। लेकिन वर्तमान में वे बेहद बड़ी हो गई हैं। उनकी उम्र 27 वर्ष है और वे दिखने में बहुत ही सुंदर है।

मालविका राज ने अपने अभिनत करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही की थी। हालांकि ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम करने के बाद वह किसी दूसरी फिल्म में नहीं दिखाई दी।

इन दिनों वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

मालविका में अब पहले जैसी मासूमियत नहीं रही है। बल्कि वे तो हॉट एंड बोल्ड बन गई हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद किया जाता है। यदि कोई उनकी आज की तस्वीरों को देख लें तो पहचान नहीं पाएगा कि ये ‘कभी खुशी कभी गम’ वाली ‘पू’ ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

सूत्रों की माने तो मालविका जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले सकती हैं। वे ‘स्कॉड’ फिल्म में दखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है। इसका फर्स्ट लुक भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसमें वे हाथ में बंदूक पकड़े दिखाई दी थी। इस पोस्टर में वे एक अलग ही स्टाइल और स्वैग में दिख रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

20 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के बाद दर्शक मालविका को पसंद करेंगे या नहीं इसके लिए हमे थोड़ा इंतजार करना होगा। फिलहाल उनके फैंस इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

वैसे आप लोगों को मालविका राज की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। क्या आप उन्हें फिल्मों में दोबारा देखना पसंद करेंगे?

Back to top button