बॉलीवुड

जब भाग्यश्री ने हिमालय से रचाई शादी, तो फैंस ने एक्ट्रेस के पति को दी थी गालियां

फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भाग्यश्री  90 के दशक में युवाओं की धड़कन हुआ करती थी। अपनी पहली ही फिल्म से भाग्यश्री ने युवाओं पर अपना जादू चला दिया था, लेकिन उनका यह स्टारडम ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रहा। हालांकि, भाग्यश्री के स्टारडम को खत्म करने के पीछ उनकी खुद की गलती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री की पहली फिल्म जब पर्दे पर आई तो लगा कि उनका करियर बहुत ही लंबा चलेगा। दरअसल, उस फिल्म में उन्होंने बड़ी ही मासूमियत से सबका दिल जीता था, लेकिन उनकी पहली पसंद करियर नहीं बल्कि उनका ब्वॉयफ्रेंड था, जिसकी वजह से उन्होंने करियर से समझौता किया और इंडस्ट्री से हमेशा के लिए गायब हो गई।

फ़िल्म रिलीज से पहले ही हिमालय संग कर ली थी शादी…

अपनी पहली फिल्म के रिलीज के पहले ही भाग्यश्री ने घर से भागकर हिमालय दासानी से शादी कर ली। दरअसल, वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को बहुत ही ज्यादा चाहती थी जिसकी वजह से उन्होंने अपने करियर को पीछे छोड़ा और उनसे शादी कर ली। बता दें कि उनकी शादी की खबर सुनकर उन दिनों सबको झटका लग गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाग्यश्री की जब शादी हुई, तो उनके फैंस ने उनके पति को बहुत गालियां दी थी। दरअसल, सभी लोग भाग्यश्री को पर्दे पर लंबे समय तक देखना चाहते थे लेकिन शादी के बाद वो गायब हो गई, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे नाराज हो गए। इतना ही नहीं, फिर धीरे धीरे भाग्यश्री का स्टारडम भी खो गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म मैंने प्यार किया के लिए भाग्यश्री को बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। कहा जाता है कि उन दिनों उन्हें बहुत सी फिल्में ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के लिए सारी फिल्मों को मना कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने शर्त रख दी थी कि वे फिल्में सिर्फ अपने पति के साथ ही करेंगी, जिसकी वजह से उनका करियर डूब गया।

शादी के बाद मुझे बहुत फिल्म ऑफर हुई थी- भाग्यश्री

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताया था कि शादी के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुई, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। भाग्यश्री ने आगे कहा कि जब मेरी शादी हुई तो मेरे फैंस नाराज हो गए, क्योंकि उन्हें लगा कि अपने पति की वजह से मैं इंडस्ट्री से दूर हो गई। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन दिनों सभी ने मेरे पति को गालियां दी।

भाग्यश्री ने बताया कि हम दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, इसीलिए हमने शादी करना ही सही समझा। बता दें कि अब भाग्यश्री 51 साल की हो चुकी हैं और उनके दो बच्चे भी है। उनके दोनों बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। उनका बेटा अभिमन्यु दासानी फिल्मों में डेब्यू कर चुका है। लिहाजा वो अपने पति के साथ वे एक खुशहाल ज़िंदगी जी रही हैं।

फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी भाग्यश्री एक बार फिर से पर्दे पर कमबैक कर रही है। माना जा रहा है कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और अब वे एक बार फिर से पर्दे पर काम करना चाह रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, भाग्यश्री राधेश्याम और थलाइवी में नजर आएंगी।

हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि क्या भाग्यश्री अपने करियर की दूसरी पारी में अपना जादू बिखेरने में सफल हो पाती हैं या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। खैर, उनके फैंस उनके इस फैसले से बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्हें पर्दे पर दोबारा देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

Back to top button