बॉलीवुड

गुरु रंधावा ने कर ली इस मिस्ट्री गर्ल से सगाई ! सोशल मीडिया पर डाली फोटो

बॉलीवुड में बीते कुछ समय में शादियों की बहार चल पड़ी है. बीते कुछ समय में कई कलाकारों ने विवाह किया है. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपनी गर्लफ्रेंड अलीसिया जफर से शादी की है, जबकि अब पॉलीवुड (पंजाबी इंडस्ट्री) के मशहूर गायक गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पर इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. गुरु की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से इस तरह की अटकलें लगाई जा रही है कि, उन्हों सगाई कर ली है.

गायक गुरु रंधावा ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसे देखकर इस तरह की बातें हो रही है. कोई कह रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है तो वहीं कोई कह रहा है कि, जल्द ही वे शादी कर सकते हैं. उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के संग फोटो साझा की है.

बता दें कि, गुरु रंधावा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. वे किसी लड़की का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे हैं और दोनों ही फोटो में काफी खुश भी दिख रहे हैं. इस फोटो को साझा करते हुए गुरु ने लिखा है कि, “नया साल, नई शुरुआत.” लेकिन इस फोटो में मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नहीं दिख रहा है.

आप देख सकते हैं कि, गुरु रंधावा इस फोटो में काले रंग के कुर्ता-पायजामा में हैं और वहीं मिस्ट्री गर्ल ऑरेंज हैवी सूट में देखने को मिल रही हैं. गुरु द्वारा इस फोटो को जैसे ही सोशल मीडिया पर साझा किया गया, वैसे ही उनके तमाम फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे. इसे फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गुरु की इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. गुरु की इस शानदार पोस्ट को देखते हुए फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि, उन्होंने एक से दो होने का फ़ैसला कर लिया है. कई फैंस ने उनसे शादी की तारीख़ तक भी पूछ ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

ख़ास बात यह है कि, कई फैंस ने तो गुरु को सगाई के लिए बधाईयां भी दे दी है. साथ ही कई लोगों ने कहा है कि, गुरु रंधावा जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हालांकि इन सब तमाम कमेंट्स के बीच अब तक गुरु की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. अब फैंस को सिंगर की चुप्पी तोड़ने का इंतज़ार है.

बता दें कि, गुरु ने इस फोटो को कुछ घंटों पहले ही साझा किया है और उन्हों एक दिल वाला एमोजी भी साझा किया है. जिससे इस तरह के कयास लगना भी लाजिमी है. गुरु इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर करीब 2 करोड़ 20 लाख फ़ॉलोअर्स हैं.

पंजाबी और बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा की इस पोस्ट को लेकर और भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यह भी समझा जा रहा है कि, यह गुरु रंधावा के नए गाने का एक शॉट हो सकता है. कई फैंस को उम्मीद है कि, गुरु जल्द ही अपना कोई नया गाना भी ला सकते हैं. हालांकि यह तो समय ही बता पाएगा.

Back to top button