बॉलीवुड

टीवी की इन हसीनाओं को है टैटू का क्रेज, अपनी बॉडी पर बनवाया है अजीबोगरीब टैटू

बॉलीवुड हो चाहे टीवी की दुनिया के सितारे सभी पर टैटू का जादू सिर चढ़कर बोलता है। आजकल सेलेब्स के बॉडी पर टैटू होना एक फैशन हो गया है। ऐसे में टीवी की अदाकाराओं के बीच भी टैटू बनवाना काफी फेमस हो रहा है।

इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस ने गर्दन पर तो किसी ने अपने पैरों पर टैटू बनवा रखा है। लिहाजा ये एक्ट्रेसेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने टैटू का टशन दिखाती नजर आती हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको उन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी बॉडी पर खास टैटू बनवा रखा है।

 जेनिफर विंगेट

 

जेनिफर हमेशा अपने स्टाइलिश और हॉट अंदाज के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही उनका टैटू भी हमेशा से चर्चा में रहता है। दरअसल जेनिफर ने अपने बदन पर हकुना मटाटा लिखवाया है, जिसका मतलब होता है बेफिकर। वैसे जेनिफर टीवी की सबसे बिंदास एक्ट्रेस हैं।

अनिता हसनंदानी

टीवी की नागिन कही जानी वाली एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी भी टैटू की काफी शौकीन हैं। उन्होंने अपने कलाई पर आर अक्षर का टैटू बनवा रखा है। दरअसल ये उनके लाइफ पार्टनर के नाम का पहला अक्षर है। बता दें कि अनिता केे पति का नाम रोहित रेड्डी है।

कविता कौशिक

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक भी टैटू की काफी शौकीन हैं। कविता ने अपनी पीठ पर शिव जी का टैटू बनवाया है तो वहीं अपनी कमर पर श्रीकृष्ण का टैटू बनवाया है। कई बार कविता अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इन टैटूज को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

रश्मि देसाई

टीवी की मशहूर अदाकाराओं में से एक रश्मि देसाई से भला कौन वाकिफ नहीं है। रश्मि देसाई ने अपने शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

वहीं टैटू की बात करें तो इस मामले में भी रश्मि किसी से पीछे नहीं हैं। बता दें कि रश्मि ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बना रखा है। रश्मि कई दफा अपनी इस टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया से घर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लिहाजा वो कई तस्वीरों में अपने टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कमर, गर्दन और हाथ पर टैटू बनवा रखा है।

देवोलीना ने गर्दन पर इनफिनिटी के साइन का टैटू बनवाया है जिसमें फेथ और फैमिली लिखा है। इसका मतलब है विश्वास और परिवार। साथ ही उन्होंने अपने हाथों पर ओम लिखवाया है।

अदा खान

अदा खान भी टैटू की शौकीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी कलाई पर मां नाम का टैटू बनवाया है। अदा अपने स्टाइल और फैशन की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

अविका गौर

टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार अविका गौर को भी टैटू का काफी शौक है। अविका ने अपने कंधे, गर्दन के पीछे, कलाई और पैर पर टैटू बनवा रखे हैं। इन टैटूज को फ्लॉन्ट करती हुई अविका काफी खूबसूरत लगती हैं।

करिश्मा तन्ना

टीवी की सबसे हॉट अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार करिश्मा तन्ना का टैटू भी काफी खास है। उन्होंने अपने बाएं हाथ की कलाई में मां का टैटू बनवा रखा है। इसके अलावा कमर पर भी एक बड़ा टैटू बनावाया है।

पवित्रा पूनिया

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया के टैटू को भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। दरअसल पवित्रा ने अपनी पीठ पर चक्र वाला टैटू बनवा रखा है।

आशका गोराडिया

फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस आशका गोराडिया को भी टैटू का काफी शौक है। आशका ने अपने दाएं हाथ की कलाई पर शिव जी के त्रिशूल का टैटू बनवाया है।

Back to top button