दिलचस्प

हनुमान जी के लिए इस छोटी बच्ची ने गाया ऐसा बेहतरीन गाना जो हो रहा इन्टरनेट पर वायरल… देखें वीडियो!

आज हनुमान जयंती है। आज के दिन पूरे देश में हनुमान जयंती की धूम देखी जा सकती है। हर जगह हनुमान मंदिरों में जमकर धूम देखने को मिल रही है। देश के कोने-कोने में हनुमान मंदिर सज चुके हैं। भक्त कतार लगाकर हनुमान मंदिर के सामने खड़े हैं। भक्त अपने प्रिय महाबली के एक दर्शन के लिए पागल हुए रहते हैं। जैसे भक्त अपने भगवान के लिए पागल हुए रहते हैं वैसे ही हनुमान जी भी अपने भक्तों की हर मनोकामना पूरी करने के लिए तैयार रहते हैं।

हनुमान जी अपने भक्तों की हर मुराद झट से पूरी कर देते हैं। हर भक्त अपने-अपने तरह से हनुमान जी को खुश करने में लगा हुआ है। कोई पूरे दिन बैठकर कीर्तन करता है तो कोई पूरे दिन तन-मन से पूजा पाठ करता है। आजकल इन्टरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची हनुमान जी को खुश करने के लिए उनकी महिमा का गुणगान कर रही है। इस समय इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

little girl sing hanuman chalisa बहुत ही मार्मिक है बच्ची की आवाज:

आपको बता दें इस बच्ची ने हनुमान जयंती के अवसर पर एक बहुत ही मार्मिक हनुमान भजन रिकॉर्ड किया है, जिसे सुनकर कोई भी बच्ची के प्रतिभा का सम्मान करेगा। यह वीडियो कहां का है, इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यह वीडियो भारत के ही किसी कोने का है। यह वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

कमी नहीं प्रतिभावान लोगों की दुनिया में:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान जी की महिमा को भजन के माध्यम से बता रही है। वह एक गाना रिकॉर्ड कर रही है। दुनिया भर में प्रतिभावान लोगों की कमी नहीं है। आज के समय में ऐसे लोगों की प्रतिभा खुलकर सामने आ रही है। अब सभी को सोशल मीडिया के माध्यम से मौका मिल रहा है कि वह अपनी प्रतिभा को सबसे सामने दिखा सके।

वीडियो देखें-

Back to top button