बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी संग वायरल हुई कार्तिक की तस्वीर, लोगों ने पूछा- ‘डेट कर रहे हो क्या

बॉलीवुड के चॉर्मिंग ब्वॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों गोवा में हैं। जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। खैर, यहां हम बात कार्तिक और जान्हवी की अपकमिंग फिल्म की नहीं कर रहे हैं, बल्कि शूटिंग सेट से वायरल हुई कुछ तस्वीरों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं…

कार्तिक और जान्हवी की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वे दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखते ही सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर भी शुरु हो चुका है। दरअसल, वायरल हुई तस्वीरों में कार्तिक और जान्हवी बाइक पर  एक साथ नजर आ रहे हैं।

जी हां, फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग से कुछ समय निकालकर दोनों बाइक राइड कर रहे हैं। इस दौरान कार्तिक और जाह्नवी ने कोरोना के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मास्क लगाया था। खैर, दोनों के इस रोमांटिक मूड को देखते हुए सोशल मीडिया पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

इसी के साथ वायरल हुई एक तस्वीर में कार्तिक आर्यन ने एक फैन के साथ सेल्फी भी ली है। साथ ही टीम के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि कार्तिक को शूटिंग के सेट पर मस्ती करना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं कार्तिक और जान्हवी?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों से अटकलों का बाजार गरम हो चुका है। दोनों की तस्वीरों से सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? मतलब साफ है कि कार्तिक और जान्हवी के फैंस बस यही जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है?

बता दें कि कार्तिक और जाह्नवी फिल्म दोस्ताना 2 में एक दूसरे संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। ऐसे में, इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ये पहली फिल्म होगी जिसमें कार्तिक और जाह्नवी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

इस वजह से हुआ था सारा से ब्रेकअप…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म लव आज कल के पार्ट 2 की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। दोनों के अफेयर की खबरें भी उन दिनों खूब उड़ी थी। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हुए नजर आए थे लेकिन फिर अचानक से ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बताया जाता है कि कार्तिक और सारा अली खान ने एक दूसरे से ब्रेकअप प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लिया। हालांकि, इस मसले पर कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच प्यार नहीं था, बस फिल्म हिट करवाने के लिए अफवाहें उड़ाई गईं थी। खैर, फिल्म लव आज कल 2 पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

बताया जाता है कि सारा अली खान,  कार्तिक आर्यन के प्यार में पागल थी। एक बार तो उन्होंने कॉफी विद करण में कार्तिक को डेट करने की ख्वाहिश भी जताई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ एक फिल्म की और उसी दौरान दोनों का अफेयर भी हुआ।

सारा अली खान के अलावा कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे से भी जुड़ चुका है। दोनों फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली थी। इतना ही नहीं, उन दिनों यह भी दावा किया जा रहा था कि अनन्या पांडे की वजह से सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हुआ।

Back to top button