बॉलीवुड

करीना कपूर की ड्रेस देखकर भड़के लोगों ने कहा- इससे अच्छे कपड़े तो हमारे यहां के भिखारी पहनते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फरवरी के आखिरी सप्ताह तक अपने  दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। ऐसे में इन दिनों करीना कपूर अपने सेहत का पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं। बता दें कि करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ हाल ही में सैर पर निकली थीं लेकिन सैर पर जाना करीना को काफी महंगा पड़ा।

दरअसल करीना इस बार अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, करीना कपूर यानी बेबो की नो-लेंथ ओवर लूज ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने  पर लिया है। बेबो के इस ड्रेसिंग सेंस पर एक यूजर्स ने लिखा इससे अच्छे कपड़े तो  हमारे यहां के भिखारी पहनते हैं। वहीं दूसरे ने लिखा, मैडम थोड़ा धीरे चलो, नहीं तो  गिर जाओगी।

न सिर्फ करीना कपूर बल्कि इंडस्ट्री की दूसरी कई अभिनेत्रियां भी पिछले दिनों अपने फैंस सेंस को लेकर ट्रोल हुई हैं। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

हिना खान

वैसे तो हिना खान के फैशन सेंस को हर कोई पसंद करता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर जमकर वायरल होती है। हाल ही में उन्होंने लहंगे को पफ्फर स्लीव्स जैकेट के साथ एक नया टच दिया था, हिना के इस ड्रेस को भी फैंस ने खूब पसंद किया।

नोरा फतेही

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नोरा फतेही के डांसिंग स्टाइल का तो हर कोई कायल है। साथ में नोरा अपने फैशन सेंस की वजह से भी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों  में बनी रहती हैं। नोरा के बोल्ड और स्टाइलिश लुक के फैंस काफी दीवाने हैं। हालांकि हाल ही में उनकी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिससे लोगों का गुस्सा आसमान चढ़ गया था।

रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के कंट्रोवर्सी में घिरी रिया चक्रवर्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस पूरे मामले में उन्हें कुछ दिन सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा, हालांकि अब वो जमानत में जेल से बाहर आ गई हैं।

इस पूरे कंट्रोवर्सी के बाद हाल ही में वो अपने भाई के साथ नजर आई थीं। इस दौरान उनके स्वेटशर्ट पर लिखा था, love is power. इस पर फैंस ने जमकर लाइक्स और कमेंट्स किए थे।

मलवाइका मोहनान

एक्ट्रेस मलवाइका मोहनान को भी हाल ही में बेहद बोल्ड अवतार में देखा गया। मलवाइका के इस बोल्ड लुक को मीडिया के कैमरों ने कैप्चर कर लिया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस थाई हाई डीप क्लीवेज ड्रेस में नजर आईं। मलवाइका के इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर लाइक और कमेंट किए।

श्वेता अग्रवाल

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने बीते 10 दिसंबर 2020 को श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है। ऐसे में हाल ही में आदित्य और श्वेता डिनर डेट पर पहुंचे थे। कपल ने अपने इस डिनर डेट की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, मगर फैंस को ये जोड़ी पसंद नहीं आई।

आदित्य और श्वेता की जोड़ी को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर क्लास लगा दी। एक ने तो यहां तक कह दिया कि ये Worst couple of 2020 है।

शहनाज गिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला संग स्पॉट हुई थीं। शहनाज गिल का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया और इस तस्वीर की जमकर तारीफ की।

Back to top button