बॉलीवुड

सोनू सूद की मां को मिला बहुत बड़ा सम्मान, एक्टर ने कहा- माता-पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे

अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. लॉक डाउन के दौरान से सोनू सूद और भी अधिक सोशल मीडिया पर सक्रिय पाए जाने लगे हैं. सोनू सूद लगातार अपने फैंस के साथ पोस्ट साझा करते रहते हैं, हाल ही में जो पोस्ट उन्होंने साझा की है वह उनके दिल के काफी करीब है और उनके लिए सम्मान एवं गर्व की बात है.

अभिनेता सोनू सूद ने अपने लाखों-करोड़ों फैंस के साथ एक ख़ास उपलब्धि को साझा किया है. बता दें कि, सोनू सूद की दिवंगत मां सरोज सूद के नाम पर उनके होमटाउन मोगा (पंजाब) में एक सड़क का नाम रखा गया है और इस वजह से सोनू सूद काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ यह जानकारी साझा करते हुए खुशी जताई है.

अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटरएकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है. एक्टर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”यह है और यह होगा. मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि. मोगा में मेरी मां के नाम पर एक सड़क प्रो. सरोज सूद रोड. मेरी सफलता का सही मार्ग. मैं आपको बहुत मिस करता हूं मां.”


इस दौरान बेहद खुश होने के साथ ही अभिनेता सोनू भावुक भी दिखें. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इस संबंध में जानकारी साझा की और एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. एक्टर ने पोस्ट में लिखा कि, ”एक दृश्य जिसे मैंने पूरी लाइफ अपने सपने में देखा. आज मेरे होम टाउन मोगा में मेरी मां के नाम पर सड़क का नाम प्रो. सरोज सूद रखा गया. ये वही सड़क है जिससे उन्होंने अपनी पूरी लाइफ घर से कॉलेज और फिर कॉलेज से घर की यात्रा की. यह मेरी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा. मुझे यकीन है कि मां और पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे. काश, वह इसे देखने के लिए यहां पर होते.”

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद की छवि लोगो के दिलों में बस गई है. वे चाहे फिल्मों में खलनायक के किरदार निभाते हो, लेकिन असल ज़िंदगी में वे हीरो बन चुके हैं. अब दर्शक उन्हें फिल्मों में भी इसी रूप में देखना छाते हैं. कुछ दिनों पहले इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, ”मुझे जिस तरह के रोल ऑफर किए जा रहे हैं वे अलग हैं. रियल लाइफ हीरो के रोल्स हैं. मैंने अपने जीवन में जो चीजें की हैं वे उसे स्क्रिप्ट में रखने की कोशिश कर रहे हैं जो कि अलग है. अब मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूं और जो भी करूं उसके साथ न्याय कर पाऊं.”

Back to top button