बॉलीवुड

इस कारण अपने पति के साथ कभी काम नहीं करती है विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय की बनी थी तीसरी पत्नी

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री विद्या बालन अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है. जबकि उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म इडंस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. दोनों आठ साल से साथ में हैं. विद्या और सिद्धार्थ ने साल 2012 में विवाह कर लिया था. विद्या अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है और सिद्धार्थ भी कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया है.

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस विद्या ने इस बारे में बताया था कि, आखिर वे क्यों अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम नहीं करती हैं. एक साक्षात्कार में विद्या ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, ”मुझे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से दिक्कत हो सकती है और मैं उनसे बहस भी कर सकती हूं. वास्तव में, मैं लड़ती नहीं, बहस करती हूं और इसके पीछे कारण होता है, लेकिन मैं यह सब सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती हूं. जब बात पर्सनल है तो मुझे लगता है कि मैं उनके साथ लड़ भी सकती हूं और लड़ाई को खत्म भी कर लूंगी.”

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, वे कभी पैसों के लिए अपने पति से भी कोई समझौता नहीं कर सकती है. विद्या ने कहा कि, ”सोचिए जरा, अगर वह मुझसे बोले कि फिल्मों के लिए मुझे इतने पैसे मिलेंगे और मैं बोलू कि मुझे इससे 10 गुना ज्यादा चाहिए. मैं उनसे कहूंगी कि क्या आप मेरी वैल्यू कम आंक रहे हैं तो यही सब वजह है कि मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूं.”

2012 में सिद्धार्थ ने विद्या से की तीसरी शादी…

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी दिसंबर 2012 में हुई. बता दें कि, विद्या से शादी करने से पहले सिद्धार्थ दो और शादी कर चुके थे. हालांकि उनकी दोनों ही शादियां अधिक समय तक नहीं टिक सकी. फिलहाल विद्या और सिद्धार्थ 8 साल से अधिक समय से साथ में हैं. दोनों ने पंजाबी और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे.

बता दें कि, विद्या बालन का जन्म 1 जनवरी 1978 को पलक्कड़ में हुआ था. विद्या ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया है. विद्या ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अच्छा-ख़ासा नाम बना लिया है. वे कहानी, द डर्टी पिक्चर, ‘इश्किया’ और ‘पा’ जैसी शानदार फिल्मों से अपने नाम का लोहा मनवा चुकी है. साल 2011 में आई फिल्म द डर्टी पिक्चर से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी और इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरष्कार से भी सम्मानित किया गया था.

Back to top button