बॉलीवुड

मां के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने गिफ्ट किया ‘सोने’ का केक, बोली- आपके बिना मैं कुछ भी नहीं..

हर बच्चे के लिए उसकी मां खास होती है। जब वह ज़िंदगी में किसी मुकाम पर पहुंच जाता है तो अपनी मां के लिए कुछ स्पेशल कर उन्हें खास महसूस कराने की कोशिश करता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ऐसा ही कुछ किया। हाल ही में उनकी मां मीरा रौतेला (Urvashi Rautela’s Mother Meera Rautela) का जन्मदिन था। ऐसे में अपनी मां के लिए एक्ट्रेस ने गोल्ड प्लेटिड केक मंगवाया। इस खूबसूरत पल की तस्वीर भी उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

बात दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उन्हें तीन करोड़ पैतीस लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे फैंस के साथ अपने निजी जीवन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज़ में उर्वशी ब्लू कलर के आउटफिट में जबकि उनकी मां ब्लैक कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं। मां बेटी की ये जोड़ी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ उर्वशी ने अपनी मां के लिए एक भावुक कर देना वाला संदेश भी लिखा है। वे लिखती हैं – ‘मेरी मां को उनके जन्मदिन पर असली गोल्ड प्लेटेड केक से सरप्राइज किया। जन्मदिन की ढेर सारी बधाई मां। मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। लेकिन आपके साथ सबकुछ हूं। लव यू।’

उर्वशी आगे लिखती हैं – ‘रोज सुबह उठकर मैं आपको शुक्रिया कहती हूं। मेरे पास आपका मार्गदर्शन, आपका आशीर्वाद, आपका प्यार और आपका वह दिल है जो मुझे बिना किसी शर्त के ढेर सारा प्यार करता है। सही हो या गलत आप हमेशा मेरी मां रहोगी। मेरे दिल में आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है। मैं आप से हमेशा हमेशा प्यार करती रहूंगी। मैं कहीं भी जाऊं, किसी से भी मिलूं, लेकिन आप हमेशा नंबर 1 रहेंगी।’

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को उच्च समय पहले ‘वर्जिन भानुप्रिया’ नामक फिल्म में देखा गया था। इसके अलावा उनका वीडियो सॉन्ग ‘वो चांद कहा से लाओगी’ भी कुछ समय पहले रिलीज हुआ था। वहीं ‘तेरी लोड वे’ (Teri Load Ve)’ र वीडियो सॉन्ग भी जल्द आने वाला है।

इसके अलावा वे तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ की शूटिंग भी हाल ही में खत्म कर घर लौटी हैं।

Back to top button
?>