बॉलीवुड

पिता के फिटनेस कोच के साथ इश्क लड़ा रही आमिर की बेटी इरा, साथ में मनाया नया साल

पिता के फिटनेस कोच के साथ इश्क लड़ा रही आमिर की बेटी इरा, साथ में मनाया नया साल

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता आमिर खान इंडस्ट्री में लगातार सक्रिय है. आमिर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है और वे एक जाने-माने अभिनेता है. आमिर खान की बेटी की भी इंडस्ट्री में कदम रखने के खबरें लगातार चलती रहती है. आमिर खान की बेटी इरा खान का नाम बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार है.

इरा को लेकर अभी तक यह आधिकारिक जानकारी तो नहीं आई है कि, वे कब इंडस्ट्री में कदम रखेगी हालांकि वे सोशल मीडिया पर एक जाना-माना नाम बन चुकी है. इरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. सोशल मीडिया पर इरा खान अक्सर अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

इरा खान अपने पिता आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिकारे के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. एक बार फिर उनकी नूपुर के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली है. वे अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ इन दिनों छुट्टियों का आनंद ले रही है. कुछ तस्वीरों ने फिर से दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाने का काम किया है.

बता दें कि, इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार किड्स में से एक हैं. वे लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करती रहती है. हालांकि इस बार उनके बॉयफ्रेंड नुपुर ने कुछ फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. ये तस्वीरें गिर नेशनल पार्क की है जिसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, नुपुर इरा खान के परिवार के साथ मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

दरअसल, बात यह है कि, अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में 28 दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह मनाई है. शादी की सालगिरह के ख़ास अवसर पर आमिर खान अपने परिवार के साथ गुजरात में थे. यहीं पर अभिनेता आमिर और उनकी पत्नी ने सालगिरह मनाई. इस दौरान आमिर के परिवार के साथ उनके फिटनेस कोच और बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिकारे भी मौजूद थे.

नुपुर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जो तस्वीरें साझा की है, उन्हें देखकर भी यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि, आमिर के परिवार के साथ नुपुर भी मौजूद हैं. बता दें कि, इरा खान और नुपुर के रिलेशन में होने की ख़बरों ने नवंबर 2020 में जोर पकड़ा था. नवंबर में कुछ तस्वीरों ने इस और इशारा किया था कि, इरा खान अपने पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिकारे को डेट कर रही है. लेकिन दोनों ने अब तक इस पर कुछ नहीं कहा है. न ही आमिर खान का इस मामले में कोई बयान सामने आया है.

नुपुर शिकारे और इरा खान बीते कई दिनों से लगातार साथ में देखें जाते रहे हैं. इससे पहले नुपुर ने इरा खान के साथ बीते वर्ष दिवाली के कुछ दिनों के बाद एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में इरा खान और नुपुर दोनों ही काफी मुस्कराते हुए नज़र आ रहे थे. बता दें कि, दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर है. इरा खान नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी है. जबकि नुपुर शिकारे इरा के पिता आमिर खान के फिटनेस कोच हैं.

बता दें कि, आमिर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी. रीना से अलग होने के बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से विवाह किया था. दोनों की शादी को 28 दिसंबर को 15 साल पूरे हो गए हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में करीना कपूर खान उनके साथ अहम रोल में हैं. फिल्म इस साल क्रिसमस पर आएगी. जबकि पहले लाल सिंह चड्ढा को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रलीज किया जाना था.

Back to top button