बॉलीवुड

पृथ्वीराज चौहान का वंशज है ये एक्टर, शादी के 8 साल बाद बनेगा बाप, प्रेग्नेंट बीवी संग दिए पोज़

‘इश्कबाज’ फ़ेम टीवी एक्टर नकुल मेहता के लिए साल 2021 खुशियां लेकर आया है। उनकी पत्नी जानकी पारेख गर्भवती हैं। यह कपल शादी के 8 साल बाद माता पिता बनने जा रहा है। ऐसे में आने वाले इस नए मेहमान को लेकर दोनों की खुशी साँटवे आसमान पर है। जहां एक तरफ कई सेलिब्रिटीज़ ने अपना न्यू ईयर दोस्तों के साथ पार्टी कर मनाया तो वहीं नकुल अपनी बीवी और होने वाले बच्चे के संग इसे सेलिब्रेट करते दिखे।

न्यू ईयर के इस खास मौके पर नकुल ने अपनी और बीवी की एक खूबसूरत तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की। इस फोटो में उनकी बीवी जानकी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं। वहीं नकुल भी पत्नी के पास खड़े मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने पत्नी के गले में हाथ डाल कंधे पर सिर रखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)


इस फोटो को शेयर करते हुए नकुल कैप्शन में लिखते हैं – ‘अच्छे दोस्तों सब कुछ बढ़िया है।’ नकुल की इस पसोट को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। एक लाख से अधिक लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं। इस पर बहुत प्यारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने कहा ‘दो से तीन होने की ढेर सारी शुभकामनाएं’ तो कोई बोल कि ‘आने वाला साल आप तीनों के लिए बहुत सी खुशियां लाए।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 37 वर्षीय नकुल एक राजसी परिवार से आते हैं। वे मेवाड़ रियासत के राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के वंशज हैं। उनका जन्म 17 जनवरी 1983 को उदयपुर में हुआ था। उन्होंने साल 2012 में ‘प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ नाम के सीरियल से टीवी डेब्यू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)


28 जनवरी, 2012 को ननुल गायिका जानकी पारेख संग शादी के बंधन में बंधे थे। चुकी वे एक रॉयल परिवार से आते हैं इसलिए उनका रहन सहन भी बड़ा राजसी और लाइमलाइट से भरा होता है। नकुल को बाइक राइडिंग करने का बड़ा शौक है। इसके वाला वे दोस्तों के साथ घूमना फिरना भी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहते हैं। यहां आप उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी झलकियां देख सकते हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें बीस लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

नकुल ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ इमामी फेयर हैंडसम के ऐड से की थी। वे बॉलीवुड फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ (2008) में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि बॉलीवुड में उनका करियर कोई खास नहीं चल पाया इसलिए वे टीवी की दुनिया में आ गए। यहां वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Back to top button