बॉलीवुड

‘बाहुबली’ की ‘अवंतिका’ ने सड़क पर दौड़ाई बस, देखिए वायरल वीडियो

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने वैसे तो साउथ सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, मगर वो अब हिंदी फिल्मों में भी नजर आती हैं। यानी तमन्ना भाटिया साउथ के साथ साथ हिंदी फिल्मों की भी जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि बीते दिनों तमन्ना भाटिया कोरोना का शिकार हो गई थीं, हालांकि अब वो ठीक होकर अपने काम में वापस लौट चुकी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस हैरान रह गए हैं क्योंकि वीडियो में तमन्ना बस दौड़ाती दिख रही हैं।

जानिए आखिर क्यों तमन्ना को चलाना पड़ा बस…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

दरअसल तमन्ना ने ये वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट से फैंस के साथ साझा किया है, ऐसे में एक्ट्रेस का ये वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियों में है।  वीडियो में तमन्ना का बेबाक अंदाज देखने को मिला, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सड़क पर बस चलाते समय तमन्ना ने कोविड से बचाव के लिए मास्क भी पहना था।

बता दें कि तमन्ना अपने आने वाले फिल्म के लिए बस चलाना सीख रही हैं। ऐसे  में तमन्ना अपने वीडियो में  एकदम परफेक्ट अंदाज में बस चलाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में  लिखा कि जब काम के लिए कार चलाते हैं तो बहुत ही मेनस्ट्रीम फील होता है। इस  वीडियो को देख तमन्ना के फैंस  उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस काफी धमाकेदार अंदाज में बस ड्राइव करती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बस चलाना सीखने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। उनकी ड्राइविंग देखकर उनके फैंस भी उनसे काफी इंप्रेस लग रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ऐसा रहा है तमन्ना भाटिया का फिल्मी करियर…

बता दें कि तमन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत महज 15 साल की उम्र में ही कर ली थी। हालांकि उनकी ये फिल्म चांद सा रोशन बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और लगातार आगे बढ़ती गईं।

इसके बाद तमन्ना भाटिया ने कुछ वीडियो एलबम में भी काम किया फिर उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों की ओर रूख लिया। लिहाजा 2005 में उन्होंने फिल्म श्री में काम किया, इसके बाद टैलेंट के दम पर उन्होंने कई फिल्में हासिल कीं और देखते ही देखते वो साउथ की  सुपरस्टार बन गईं।

साउथ फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने 2013 में हिंदी फिल्मों की ओर रूख किया और अजय देवगन के साथ फिल्म हिम्मतवाला में काम किया। इसके बाद अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हमशकल्स और एंटरटेनमेंट में बतौर लीड एक्ट्रेस रोल प्ले किया। धीरे धीरे तमन्ना भाटिया का स्टारडम बनता गया।

हालांकि तमन्ना उस समय फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हो गईं, जब उन्होंने प्रभास के साथ फिल्म बाहुबली में काम किया। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता ने तमन्ना भाटिया के करियर को शिखर पर पहुंचा दिया। फिल्म में तमन्ना के एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया।

बता दें कि हाल में तमन्ना कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसमें उनका एक प्रोजेक्ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां भी है। इस फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना लीड रोल में दिखने वाली हैं।

Back to top button